April 29, 2024, 10:30 pm

Lok Sabha Election 2024: चुनाव को लेकर ज्योतिषी तोते ने उम्मीदवार को सुनाई भविष्यवाणी, पुलिस ने लिया एक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 10, 2024

Lok Sabha Election 2024: चुनाव को लेकर ज्योतिषी तोते ने उम्मीदवार को सुनाई भविष्यवाणी, पुलिस ने लिया एक्शन

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में तैयारियां चल रही हैं। चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ही चुनाव से जुड़ी अजीबो-गरीब कुछ खबरें भी हमारे सामने आ रही है। हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसमें भविष्यवाणी करने वाले तोते ने एक प्रत्याशी को उसके चुनाव परिणाम के बारे में भविष्यवाणी की। इस बात की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने तोते के मालिक को हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, तमिलनाडु (Lok Sabha Election 2924) के कुड्डालोर जिले में एक तोते के मालिक को तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह तोता लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी कर रहा था। तमिलनाडु के कोड्डालोर में एक तोता ज्योतिषी की तरह कार्ड के जरिए लोगों का भविष्य बता रहा था। एक नेता ने लोकसभा चुनाव को लेकर तोते से अपना भविष्य पूछा। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद तोते का मालिक मुश्किल में पड़ गया।

तोते ने की भविष्यवाणी

तोते ने तमिलनाडु की कुड्डालोर लोकसभा सीट से पीएमके उम्मीदवार थंकर बच्चन की जीत की भविष्यवाणी की। जिसके बाद तोते के मालिक को पक्षी को कैद में रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। मामले के अनुसार कुड्डालोर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पीएमके प्रत्याशी थंगर बच्चन चुनाव लड़ रहे हैं। बच्चन ने दो दिन पहले तेन्नामबक्कम क्षेत्र में मंदिर में दर्शन किए और उसके बाद मंदिर के बाहर सड़क किनारे ज्योतिषी तोते से मिले और चुनाव में उनका भविष्य पूछा। तोते ने भविष्यवाणी की वे जीतेंगे।

यह भी पढ़ें…

Food Zone in NCR: खुशखबरी, नोएडा में जल्द ही बनेगा एनसीआर का पहला फूड जोन…मिल गई मंजूरी

कुड्डालोर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान है

तमिलनाडु की कुड्डालोर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। कुड्डालोर लोकसभा पर नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है और अब मतदान की तैयारी चल रही है। इसी को लेकर तोते ने अपनी भविष्यवाणी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.