April 29, 2024, 4:06 pm

Food Poisoning News: होस्टल का खाना खाते ही सैकड़ो छात्र करने लगे उल्टियां, छात्रों का अलग अलग अस्पताल में इलाज जारी..यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 9, 2024

Food Poisoning News: होस्टल का खाना खाते ही सैकड़ो छात्र करने लगे उल्टियां, छात्रों का अलग अलग अस्पताल में इलाज जारी..यहां देखें वीडियो

Food Poisoning News: ग्रेटर नोएडा से फ़ूड पॉइज़निंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  एक निजी कॉलेज के हॉस्टल में मेश का खाना खाने से सैकड़ो बच्चे बीमार हो गए, आनन फानन में बच्चों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चों की ऐसी हालत को देखकर पेरेंट्स कॉलेज प्रशासन से बेहद नाराज हैं। पेरेंट्स का कहना है की इस सबके पीछे कॉलेज प्रशासन जिम्मेदार है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा (Food Poisoning News) के थाना नॉलेजपार्क क्षेत्र में स्तिथ आर्यन रेसीडेंसी होस्टल में रात के समय करीब 200 छात्रों ने मेश का खाना खाया खाना खाने के थोड़ी देर बाद ही करीबन 100 छात्रों को उल्टी और दस्त की परेशानी शुरू हो गई, आनन फानन में सभी को नजदीक के तीन अस्पतालों में भर्ती करवाया, करीबन 50 बच्चों को जिम्स अस्पताल में कुछ बच्चो को यथार्थ अस्पताल में जबकि कुछ बच्चो को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, इसकी सूचना थाना नॉलेज पार्क पुलिस को भी दी गई, वही बहुत से छात्र प्राथमिक इलाज के बाद ठीक हो गए जिनकी छुट्टी कर दी गई जबकि कुछ छात्रों का अभी भी इलाज जारी है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

खाना खाने के बाद आने लगे चक्कर, शुरू हो गईं उल्टियां

वही बीमार छात्रों में से तुषार और पीयूष नामक छात्रों ने बताया कि रात करीब 10 बजे सभी छात्रों ने खाना खाया उसी के बाद चक्कर आने लगे छात्रों का शरीर कांपने लगा और उल्टियां होने लगी जिसके बाद सबको इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया, वही कैलाश अस्पताल में इमरजेंसी में इलाज करने वाले डॉक्टर हक ने बताया कि कैलाश अस्पताल में करीबन 47 छात्रों को फ़ूड पोइजिनिंग के कारण भर्ती करवाया गया था, सभी छात्र आर्यन रेसीडेंसी होस्टल के थे फिलहाल सभी स्टेबल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.