May 5, 2024, 9:31 pm

Delhi Metro News: मेट्रो में तकनीकी गड़बड़ी, सफर में देरी के कारण यात्रियों में दिखा गुस्सा…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 9, 2024

Delhi Metro News: मेट्रो में तकनीकी गड़बड़ी, सफर में देरी के कारण यात्रियों में दिखा गुस्सा…यहां देखें वीडियो

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो कभी-कभी यात्रियों की परेशानी की वजह बन जाती है। हाल ही में दिल्ली की मजेंटा लाइन पर चलने वाली मेट्रो में तकनीकी खराबी हो गई, वह काफी टाइम तक जसोला विहार शाहीन बाग मेट्रो स्टेशन पर रुकी रही। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। उनके प्लेटफार्म पर लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा, जिसकी वजह से यात्रियों में काफी गुस्सा दिखा। इस घटना का  एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली (Delhi Metro Video) की मजेंटा लाइन पर चलने वाली मेट्रो में कुछ तकनीकी खराबी हो गई, जिसकी वजह से वह करीब 25 मिनट तक जसोला विहार शाहीन बाग पर रुकी रही। इस दौरान यात्रियों में भारी गुस्सा देखने को मिला। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में यात्री सीट पर बैठे हुए मेट्रो के चलने का इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा है की इस परेशानी की वजह से सुबह सुबह ऑफिस आने देरी हुई। डीएमआरसी को इस विषय पर सोचना चाहिए जिससे भविष्य में लोगों को ऐसी परेशानियों से जूझना न पड़े। इसके अलावा अन्य भी कई यूजर्स ने अपने गुस्से की जाहिर किया है और डीएमआरसी पर लापरवाही का परिणाम बताया है।

यहां देखें वीडियो…

हालांकि डीएमआरसी ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नही किया है। मेट्रो में देरी की वजह को कुछ तकनीकी खराबी ही बताया गया है। फिलहाल अभी सब ठीक हो गया है और मेट्रो टाइम के अनुसार अपने रूट पर चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.