May 3, 2024, 8:15 pm

Bouncers Beat Woman in Club: दोस्तों के साथ क्लब गई थी महिला, बाउंसरों ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल…उठाकर बाहर फेंका

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 9, 2024

Bouncers Beat Woman in Club: दोस्तों के साथ क्लब गई थी महिला, बाउंसरों ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल…उठाकर बाहर फेंका

Bouncers Beat Woman in Club: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट होना कॉमन हो गया है। आय दिन मारपीट के मामले आते रहते हैं। लेकिन गुरुग्राम से मारपीट की जो घटना सामने आई है, वह बहुत ही चौकाने वाली है। गुरुग्राम में अपने दोस्तों के साथ एक महिला क्लब गई थी, लेकिन कहासुनी को लेकर वहां पर मौजूद बाउंसरों ने पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया। ये घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। न्यूज एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि महिला ने दावा किया कि बाउंसरों ने उसका ‘गला घोंटने की कोशिश’ की और उसे ‘बिना किसी कारण के’ बाहर फेंक दिया गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक (Bouncers Beat Woman in Club) उत्तराखंड की एक महिला को गुरुग्राम के एक क्लब के बाउंसरों द्वारा कथित तौर पर पीटने का मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि महिला ने दावा किया कि बाउंसरों ने उसका ‘गला घोंटने की कोशिश’ की और उसे ‘बिना किसी कारण के’ बाहर फेंक दिया। ये पूरी घटना क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अपने दोस्तों के साथ क्लब में थी महिला

देहरादून की मूल निवासी अदिति द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, यह घटना सिग्नेचर टॉवर के पास दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर स्थित एक क्लब में हुई। शिकायतकर्ता ने कहा, वह अपने दोस्तों के साथ क्लब में थी। महिला ने कहा की घटना आधी रात के आसपास हुई, जब तीन से चार बाउंसर आए। उनमें से दो महिलाएं थीं।

वे बिना किसी कारण के गाली-गलौज करने लगी और लड़ने लगी। इस दौरान मेघा (एक बाउंसर) ने मुझे मारना शुरू कर दिया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि पुरुष बाउंसरों ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की और हमें क्लब से बाहर फेंक दिया। इस दौरान मुझे चोटें आईं। मेरी गर्दन, छाती और चेहरा और मेरी टी-शर्ट भी फट गई।

यह भी पढ़ें…

Women Fight Video: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कूल प्रिंसिपल ने लेडी टीचर से की मारपीट, बाल पकड़कर पीटा…यहां देखें वीडियो

पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले में पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और और महिला के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है की आरोपी बाउंसरों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। जिससे इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों को सबक मिल सके और वे आगे ऐसा कुछ करने से पहले सौ बार सोचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.