April 30, 2024, 12:29 am

Fire in School: स्कूल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 16, 2024

Fire in School: स्कूल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Fire in School: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के तमाम इलाकों में पिछले कुछ महीनों से आग लगने की घटनाएं एक के बाद एक करके लगातार सामने आ रही है। हाल ही में गुरुग्राम से आग लगने की दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के एक निजी स्कूल में अचानक से भयानक आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों ने हड़कंप मच गया। हालांकि सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गुरुग्राम (Fire in School News) के सेक्टर 37 सी मंगलवार सुबह एक निजी स्कूल में भीषण आग लग गई। हालांकि जिस वक्त आग लगी उस वक्त स्कूल में बच्चे नहीं थे। यह हादसा नारायणा पब्लिक स्कूल में हुआ है। गनीमत यह रही कि आग लगने के समय स्कूल में बच्चे नहीं थे। दुर्गा अष्टमी के कारण स्कूल आने के समय में बदलाव किया गया था। आग लगने की सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। तुरंत ही फायर विभाग की टीम की सूचित किया गया। फायर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की और आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है स्कूल की एक बिल्डिंग में आग लगी हुई है। ग्राउंड फ्लोर से आग की लपटें और काला धुआं उपर की मंजिलों को भी अपनी चपेट में लेता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

यूनिफॉर्म स्टोर में लगी थी आग

पता चला है की आग स्कूल के यूनिफॉर्म स्टोर में लगी थी, जिससे यूनिफार्म सहित अन्य सामान जल गया। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और आग कैसे लगी इस बात का भी अभी तक स्पष्ट रूप से कुछ भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन आशंका जताई जा रही है की आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.