April 30, 2024, 1:50 am

Delhi Metro News: मेट्रो में बैठकर शख्स ने पी शराब, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 16, 2024

Delhi Metro News: मेट्रो में बैठकर शख्स ने पी शराब,  वीडियो वायरल

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो इसमें सफर करने वाले यात्रियों की अजीब गरीब हरकतों के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक शख्स अपनी सीट पर बैठा हुआ शराब की बोतल से शराब पीता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो “दो घूंट पिला दे साकिया” के टाइटल से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, राजधानी दिल्ली (Delhi Metro News) की धड़कन कही जाने वाली मेट्रो इसमें सवार यात्रियों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इसमें सवार यात्री अक्सर वायरल होने के लिया अजीब गरीब हरकते करते रील बनाते हैं। इनके वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है। जिसमे एक शख्स एक शराब की बोतल हाथ में पकड़े हुए शराब पीता दिखाई दे रहा है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की मेट्रो के विंडो वाली सीट पर एक शख्स बैठा है। उसके हाथ में एक बड़ी सी शराब की बोतल है। वह बोतल खोलता है और दो तीन घूंट शराब पीने के बाद बोतल अपने हाथ में पकड़ लेता है। यह वीडियो सोशल मीडिया “दो घूंट पिला दे साकिया” टाइटल से तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Illegal Encroachment News: प्राधिकरण का सख्त रवैया, बुलडोजर से कार्रवाई करके खाली कराई करोड़ों की जमीन

अक्सर होती रहती हैं ऐसी घटनाएं..

दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं और इनके वीडियो भी सामने आते रहते हैं। अभी होली के टाइम मेट्रो से दो लड़कियों का होली खेलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जिसने वे दोनो लड़कियां मेट्रो की फर्श पर बैठकर एक दूसरे को गुलाल लगाती नजर आईं थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और कई यूजर्स ने इन लड़कियों पर कारवाई की मांग भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.