May 17, 2024, 8:14 am

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, मची अफरातफरी…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 11, 2024

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, मची अफरातफरी…देखें वीडियो

Fire Broke Out in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों में आग लगने घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। जल्द ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Fire Broke Out in Society) के विसरख थाना क्षेत्र में स्थित सुपरटेक इको विलेज 2 सोसायटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने के समय फ्लैट बंद था। बताया जा रहा है की फ्लैट में आग AC से लगी थी लेकिन जल्द ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग लगने की खबर मिलते ही सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना फायर विभाग और पुलिस को दी गई। फायर विभाग की टीम  मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। आग इतनी भीषण थी की उसके चलते ऊपर के फ्लैट के बाहर रखे सामान को भी जला दिया

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की आग की चपेट में पूरा फ्लैट है। आग की लपटों और धुएं से दूसरे आसपास के फ्लैट भी काले दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.