May 4, 2024, 1:42 pm

Sex Racket News: OYO होटल में चल रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस का शिकंजा, ऐसे हुआ खुलासा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 11, 2024

Sex Racket News: OYO होटल में चल रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस का शिकंजा, ऐसे हुआ खुलासा

Sex Racket News: नोएडा के एक होटल में देह व्यापार का धंधा चलाने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। इस होटल में लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने मौके से छह लड़कियों को मुक्त कराते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 11 मोबाइल दो रजिस्टर और 100 विजिटिंग कार्ड बरामद किए गए हैं। आरोपी ग्राहकों से एक हजार रुपए से दो हजार रुपए तक वसूलते थे।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Sex Racket News) के कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र के गांव बहलोलपुर स्थित एक भवन में ओयो शीतला होटल में चल रहे देह व्यापार का बुधवार रात पुलिस ने छापा मारकर भंडाफोड़ कर दिया। जिसमे पुलिस ने मौके से छह लड़कियों को मुक्त कराते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 11 मोबाइल दो रजिस्टर और 100 विजिटिंग कार्ड बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

पुलिस ने छह लड़कियों को कराया मुक्त

पुलिस ने छह लड़कियों को मुक्त कराते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक लड़की समेत तीन लोगों की तलाश की जा रही है। आरोपी बिहार से सीधी-साधी किशोरियों को एनसीआर में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर नोएडा लाते थे और उनसे जबरन देह व्यापार करवाते थे।

फरमान व उसका भाई फैयाज मिलकर चलाते थे होटल

पुलिस को मौके से 11 मोबाइल, 12 हजार रुपये, दो रजिस्टर, 100 विजिटिंग कार्ड बरामद हुए हैं। इस संबंध में एसीपी प्रथम दीक्षा सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस कमिश्नरेट की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान को सूचना मिली कि बहलोलपुर गांव में स्थित ओयो होटल शीतल में अवैध रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस होटल को फरमान व उसका भाई फैयाज चला रहे हैं।

नौकरी के बहाने लाई जाती थीं लड़कियां

ये लोग बिहार से नाबालिग लड़कियों को नौकरी दिलवाने के बहाने लाते हैं तथा उनसे जबरन देह व्यापार करवाते हैं। सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त दीक्षा सिंह ने टीम के साथ होटल पर छापेमारी की। उन्होंने बताया कि वहां से पुलिस ने अजहरुद्दीन उर्फ राजू ,अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान, मरगूम आलम को गिरफ्तार किया है। होटल के भवन मालिक सुरेंद्र यादव व होटल संचालकों को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुखसाना और रहमान उर्फ बल्लू भाई फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Twitter Down News: अचानक डाउन हुआ ‘X’, यूजर्स हुए परेशान…कर रहे शिकायतें

चार नाबालिग लड़कियां भी मिली

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि होटल की बिल्डिंग सुरेंद्र यादव नामक व्यक्ति की है, जिसे आरोपित किराए पर लेकर यहां पर अनैतिक देह व्यापार का कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मौके से चार नाबालिग लड़कियां बरामद हुई जिनकी उम्र 16 से 17 वर्ष है।

ग्राहकों से वसूले जाते थे एक हजार से दो हजार तक रुपए

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें बिहार से नौकरी दिलाने का लालच देकर नोएडा लाया गया था तथा उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ग्राहकों से एक हजार रुपए से दो हजार रुपए तक वसूलते थे। सभी आरोपी अवैध धंधे से बरामद रकम को आपस में बराबर बांट लेते थे। जब भी किशोरियां या महिलाएं विरोध करती थीं तो उन्हें डराया धमकाया जाता था। पुलिस को कई कमरों में कई जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें उनके ग्राहकों की सूची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.