April 29, 2024, 4:22 pm

 Fight Video: यूनिवर्सिटी में सुरक्षा गार्ड्स ने स्टूडेंट्स पर चलाए डंडे, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

 Fight Video: यूनिवर्सिटी में सुरक्षा गार्ड्स ने स्टूडेंट्स पर चलाए डंडे, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…यहां देखें वीडियो

 Fight Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास की सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेज में छोटे- छोटे विवादों की वजह से अक्सर मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स को सुरक्षाकर्मियों ने किसी बात की कहासुनी को लेकर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। इस घटना को लेकर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो (Viral video) में साफ दिखाई दे रहा है कि यूनिवर्सिटी परिसर में मौजूद सुरक्षा कर्मी स्टूडेंट्स को डंडे से दौड़ा दौड़ा पीट रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Fight Video) राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की यूनिवर्सिटी परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मी हाथ में डंडे लेकर 3 स्टूडेंट्स को दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे हैं। परिसर में भीड़ लग गई है और कई लोग घटना का वीडियो बनाते भी नजर आ रहे हैं।

उन्हीं लोगों में से किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स ने यूनिवर्सिटी के इन सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। मारपीट किस वजह से हुई, हालांकि, इसका अभी तक कोई स्पष्ट कारण पता नही चल पाया है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Haryana Political Crisis: मनोहर लाल खट्टर ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, अब शपथ ग्रहण समारोह होगा

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया यूनिवर्सिटी से मारपीट का ये कोई नया मामला नही है। इससे पहले भी स्टूडेंट्स और सुरक्षा कर्मियों के बीच बहस और मारपीट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अभी कुछ दिन पहले नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी से स्टूडेंट्स में किसी वजह को लेकर मारपीट का वीडियो सामने आया था। जिसमे दिखाया गया था की स्टूडेंट्स आपस में भिड़े हुए हैं और एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की कर रहे हैं। इसमें कुछ सुरक्षा कर्मी भी शामिल बताए जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.