April 28, 2024, 5:16 am

Mahagun Mirabella Society: नोएडा की महागुण मिराबेला सोसाइटी में हुआ AOA गठन, जाने पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 12, 2024

Mahagun Mirabella Society: नोएडा की महागुण मिराबेला सोसाइटी में हुआ AOA गठन, जाने पूरी खबर

Mahagun Mirabella Society: नोएडा की सोसाइटी महागुण मिराबेला में लंबे समय से सोसाइटी (Mahagun Mirabella Society)निवासी चुनाव का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है। अब सोसाइटी में  पहली बार चुनाव प्रक्रिया के बाद  अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन (AOA) का गठन किया गया। जिसके बाद सोसाइटी के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला है। निवासियों का कहना है की AOA का गठन हो जाने से सोसाइटी के लोगों की तमाम समस्याओं से निजात मिल जायेगी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 79 में स्थित महागुण मिराबेला सोसाइटी में पहली बार काफी संघर्ष और मेहनत के बाद अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन का गठन किया गया है। इसके लिए सोसाइटी में बकायदा चुनाव कराया गया। जिसमें अध्यक्ष,उपाध्यक्ष, सचिव एवं कोषाध्यक्ष के पद शामिल थे।प्रथम अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के चुनाव में भाग लेने के लिए अपार्टमेंट निवासियों में बेहद उत्साह देखने को मिला। इस चुनाव में 15 उम्मीदवार थे , जिसमें अपार्टमेंट ऑनर्स संगठन के लिए चुनाव प्रक्रिया के द्वारा 9 उम्मीदवारों को चयनित किया गया।

जिन उम्मीदवारों का चयन हुआ है, उनमें अंशुल दुग्गल, अवधेश चौधरी, एपी सिंह, जतिन सिंधवानी, कृतिका श्रीवास्तव,प्राचीर गंगवार,आरके सिंह ,राजेश्वरी विश्वकर्मा तथा शिवांशु तिवारी समेत लोगों को अलग-अलग जिम्मेदारी मिली है। चुनाव में जीत मिलने के बाद सभी जीते हुए प्रत्याशियों ने शपथ ली है। उम्मीदवारों का कहना है कि सभी निवासियों को साथ में लेकर सोसाइटी की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। सोसाइटी को रहने के लिए एक बेहतर स्थान बनाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Greater Noida News: कुत्तें की वजह से हुआ बड़ा विवाद, स्कूटी से गिरी महिला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दूर होंगी समस्याएं, मिलेगा समाधान

AOA का गठन हो जाने से समस्याओं का समाधान करने में आसानी मिलेगी। यही वजह है की लोग इतने दिनो से इसके लिए प्रयासरत थे। सोसाइटी के लोगों ने बताया की अभी तक सोसाइटी में आए दिन कभी मेंटीनेंस तो कभी कुछ और कारणों से ढेरों मुश्किलों का सामना करना पड़ता था और हम लोगों की सुनने वाला कोई नही था। लेकिन अब AOA के बन जाने से हम सभी सोसाइटी के निवासियों को एक उम्मीद मिल गई है, की अब हमें किसी भी दिक्कत को लेकर दर दर भटकना नहीं पड़ेगा। AOA हमारी बात को सुनेगा और समझेगा साथ ही जितना पॉसिबल होगा समाधान भी जुटाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.