April 26, 2024, 6:50 am

प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 25, 2022

प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, बताई वजह

E-rickshaw driver murdered his girlfriend in Delhi:  दिल्ली के द्वारका में बार-बार ब्लैकमेल किए जाने से तंग आने के बाद एक ई-रिक्शा चालक ने अपनी प्रेमिका का मर्डर कर दिया. दिल्ली पुलिस ने मामले में जानकारी दी. दिल्ली पुलिस के अनुसार, अजय कुमार नाम का आरोपी बरेली, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वह रिक्शा चलाता है. उसकी कथित प्रेमिका उसे लगातार ब्लैकमेल कर रुपये मांग रही थी, जिससे तंग आकर आरोपी ने उसका मर्डर कर ​दिया.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, गुरुवार को उन्हें एक शव मिला था. यह शव मोहन गार्डन इलाके में मिला था और युवती का स्कार्फ से गला घोटकर मारा गया था. जिस युवती का मर्डर हुआ वह भी यूपी की रहने वाली थी और पिछले सप्ताह अपनी ननद के पास दिल्ली आई थी. यहां उसने एक फैक्ट्री में काम भी शुरू किया था.

पुलिस पूछताछ में आरोपी अजय ने बताया कि वह पिछले साल शादीशुदा युवती के सम्पर्क में आया था. उसके बाद दोनों रिलेश​नशिप में थे लेकिन कुछ समय पहले से युवती ने आरोपी अजय से रुपये मांगना शुरू कर दिया था. युवती अजय को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही थी. इन सबसे परेशान होकर अजय ने युवती को मारने का प्लान बनाया. जब पिछले सप्ताह युवती अपनी ननद के पास दिल्ली आई तो आरोपी अजय भी उसके पीछे दिल्ली आ गया.

पढ़ें: पति से झगड़े के बाद 2 साल के बेटे को दिया जहर, फिर पत्नी ने आत्महत्या का किया प्रयास, बेटे की मौत

बुधवार को उसने युवती से सम्पर्क किया और नाइट आउट की बात कहकर उसे मोहन गार्डन से ले गया. कुछ देर बाद आरोपी अजय ने स्कार्फ से युवती का गला दबा दिया. युवती के मरने के बाद उसने शव को मिट्टी से ढकने की कोशिश भी की. इसके बाद वहां से अपना मोबाइल लेकर फरार हो गया. पुलिस ने सीसीटीव फुटेज और अन्य जांच के आधार पर शुक्रवार को आरोपी ई रिक्शा चालक को उत्तम नगर से गिरफ्तार किया. विभिन्न धाराओं में इस मामले में ​केस दर्ज कर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.