May 15, 2024, 10:44 am

DD News Debate Show: डीडी न्यूज के डिबेट के दौरान एंकरों पर हमला, दर्ज हुई एफआईआर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 2, 2024

DD News Debate Show: डीडी न्यूज के डिबेट के दौरान एंकरों पर हमला, दर्ज हुई एफआईआर

DD News Debate Show: अभी कुछ दिन पहले डीडी न्यूज के मशहूर डिबेट शो ‘2 टूक’ की रिकॉर्डिंग के समय दूरदर्शन के स्टूडियो में हंगामे और मारपीट का मामला सामने आया था। इस दौरान एनएसयूआई से जुड़े कार्यकर्ताओं और कॉन्ग्रेस नेता उदित राज के समर्थकों ने स्टूडियो में जमकर हंगामा किया। यही नहीं, उदित राज के ओएसडी की अगुवाई में पत्रकारों पर भी हमला किया, जिसमें दो टूक शो के प्रोड्यूसर पर पीछे से हमला किया गया। अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक (DD News Debate Show) ये मामला शुक्रवार (23 फरवरी 2024) का है, जब वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव के शो ‘दो टूक’ की रिकॉर्डिंग हो रही थी। इस कार्यक्रम के फॉर्मेट के मुताबिक ही सवाल-जवाब का सिलसिला चल ही रहा था कि कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने शो के प्रोड्यूसर पर भी हमला कर दिया। हंगामा कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश कर रहे अशोक श्रीवास्तव के साथ भी बदतमीजी की गई।

इस मामले की जानकारी सार्वजनिक हुई पूर्व सांसद और कॉन्ग्रेस नेता उदित राज के दावे से। उदित राज ने दावा किया कि शो की रिकॉर्डिंग के दौरान एंकर से सवाल जवाब पूछने पर लोगों को मारा पीटा गया। उन्होंने एक्स पर लिखा, “दूरदर्शन स्टूडियो में डिबेट की रिकॉर्डिंग के समय मोदीभक्ति के बारे में जब एंकर से सवाल पूछा तो मारा पीटा गया। नया ट्रेंड स्थापित हो रहा है।” डीडी न्यूज के वरिष्ठ संवाददाता लाल चंद्र सिंह ने उदित राज को जवाब देते हुए लिखा, “बिल्कुल ग़लत, 4 गुंडे पहले से ही प्लान करके आए थे और उन लोगों ने सब कुछ अपनी योजना के मुताबिक ही किया। ऐंकर उनको कह रहे थे कि हम आपके पास माइक लेकर आ रहे हैं लेकिन उनको लगा कि इससे तो उनका प्लान पूरा नहीं होगा तो उन्होंने हंगामा कर दिया, धक्कामुक्की की और मारपीट भी की। मत कीजिए।”

यह भी पढ़ें…

Hindon Airport News: जल्द ही हिंडन एयरपोर्ट से आदमपुर के लिए शुरू होगी फ्लाइट… जानें पूरी खबर

वीडियो आया सामने, एफआईआर हुई दर्ज

अब इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। पुलिस जल्द ही सबूतों के आधार पर इस मामले में कार्रवाई करेगी। इसके साथ ही इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की, डिबेट शो के दौरान बहस और हंगामा होता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.