May 17, 2024, 12:37 pm

Security Guards Fight Video: इस सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड ने की मारपीट…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 1, 2024

Security Guards Fight Video: इस सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड ने की मारपीट…यहां देखें वीडियो

Security Guards Fight Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट होना एक आम बात हो गई है। हाल ही में नोएडा की पारस तियरा सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स की मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के मुताबिक (Security Guards Fight Video) नोएडा की सेक्टर 137 में पारस तियरा सोसाइटी से सिक्योरिटी स्टाफ के मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वजह बिना स्टीकर की गाड़ी सोसाइटी के अंदर ले जाने को बताया जा रहा है। बताया जा रहा है की बिना स्टीकर वाली गाड़ी को सोसाइटी के अंदर लेजाने को सिक्योरिटी स्टाफ ने रोका तो बहस होने लगी। थोड़ी देर बाद बहस इतनी अधिक बढ़ गई की सिक्योरिटी स्टाफ ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की सोसाइटी के परिसर में बड़ी संख्या में सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद हैं। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगो ने ट्वीट किया है की ये जितने भी सिक्यरिटी स्टाफ़ ने मारपीट की है इनको किसने अधिकार दिया है गुंडागर्दी का ? आख़िर ये लोगों की सुरक्षा के लिए लगाए गए है या फिर उनके साथ मारपीट करने के लिए। ज्यादातर लोगों ने इन सिक्योरिटी गार्डों पर कार्रवाई की मांग की है।

ये देखें वीडियो…

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं

अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी से बाउंसर की मारपीट और दादागिरी का वीडियो सामने आया था। जिसमे सोसाइटी में मौजूद बाउंसर सोसाइटी के निवासियों को हाथ में लाठी डंडे लेकर दौड़ा दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके पहले एक और मारपीट का वीडियो सामने आया था जिसमे डिलिवरी बॉय की एंट्री को लेकर सिक्योरिटी स्टाफ ने मारपीट कर दी थी। इस मामले में कार्रवाई भी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.