May 18, 2024, 10:46 pm

Lady Security Guard Video: इस सोसाइटी में महिला सिक्योरिटी गार्ड के बीच चले जूते चप्पल…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 2, 2024

Lady Security Guard Video: इस सोसाइटी में महिला सिक्योरिटी गार्ड के बीच चले जूते चप्पल…यहां देखें वीडियो

Lady Security Guard Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट होना एक आम बात हो गई है। हाल ही में ग्रेट नोएडा की महागुण मंत्रा सोसाइटी में महिला सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के मुताबिक (Lady Security Guard Video) ग्रेटर नोएडा की महागुन मंत्रा सोसाइटी से सिक्योरिटी स्टाफ के मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वजह नई महिला सिक्योरिटी गार्ड की कार्यशैली को बताया जा रहा है। आरोप है की नई सुरक्षा इंचार्ज के काम करने के तरीके से स्टाफ नाराज है। लोग सवाल उठा रहे हैं। इसी बात को लेकर महिला सिक्योरिटी गार्ड से पहले बहस हुई फिर जूते चप्पल तक नौबत आ पहुंची। ये सारा बवाल सोसाइटी के मेन गेट पर हुआ है। बताया जा रहा है वहीं पर मौजूद एक सुरक्षा गार्ड ने बीच बचाव करके बड़ी मुश्किल से मामले को शांत कराया।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की सोसाइटी के परिसर में सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद हैं और हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं

अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी से बाउंसर की मारपीट और दादागिरी का वीडियो सामने आया था। जिसमे सोसाइटी में मौजूद बाउंसर सोसाइटी के निवासियों को हाथ में लाठी डंडे लेकर दौड़ा दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके पहले एक और मारपीट का वीडियो सामने आया था जिसमे डिलिवरी बॉय की एंट्री को लेकर सिक्योरिटी स्टाफ ने मारपीट कर दी थी। इस मामले में कार्रवाई भी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.