May 12, 2024, 7:01 am

Cyber Attack News: इस बिल्डर पर हुआ साइबर अटैक, हैकर्स ने फेसबुक आईडी हैक कर शेयर की गंदी बातें

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 24, 2024

Cyber Attack News: इस बिल्डर पर हुआ साइबर अटैक,  हैकर्स ने फेसबुक आईडी हैक कर शेयर की गंदी बातें

Cyber Attack News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में साइबर जालसाजों के हौसले बुलंदी पर हैं। पुलिस चाहकर भी उनका कुछ नही बिगाड़ पा रही है और वे रोजाना नई-नई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के भूटानी बिल्डर पर साइबर अटैक हुआ है। हैकर्स ने बिल्डर की फेसबुक आईडी हैक करके गंदी बातें शेयर की हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के (Cyber Attack News) एक बिल्डर ग्रुप पर साइबर अटैक हुआ है। साइबर अटेकर्स बिल्डर की आईडी हैक कर उसका दुरुपयोग कर रहे है। बिल्डर के मुताबिक अज्ञात साइबर अपराधियो ने उनकी कंपनी के समूह के उत्पादों को विज्ञापन के लिए बनाए गए फेसबुक आईडी को हैक कर लिया है। आारोपी अब उसका दुरुपयोग कर रहे हैं। बिल्डर द्वारा मामले की शिकायत थाना बीटा 2 पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

बिल्डर की फेसबुक आईडी पर किए भद्दे कमेंट

पुलिस के मुताबिक भूटानी बिल्डर ग्रुप की फेसबुक आईडी को साइबर अपराधियों ने हैक किया है। आरोपियों द्वारा अब इस आईडी से गंदी-गंदी बातें शेयर की जा रही है। साथ ही भद्दे कमेंट लिखकर वायरल किए जा रहे हैं। बिल्डर के मुताबिक अज्ञात साइबर अपराधियो ने उनकी कंपनी के समूह के उत्पादों को विज्ञापन के लिए बनाए गए फेसबुक आईडी को हैक कर लिया है। आारोपी अब उसका दुरुपयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Supertech Issues: सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा एकबार फिर विवादों में, जानिए पूरी खबर

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि भूटानी बिल्डर के डायरेक्टर ऑपरेशन अमित तनेजा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में आगे की जांच साइबर सेल टीम द्वारा की जायेगी। जैसे ही आरोपियों का पता चलता है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.