May 5, 2024, 1:00 pm

Noida crime: नोएडा की इस सोसायटी के गेट पर चेन झपटी, आरोपी फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 10, 2023

Noida crime: नोएडा की इस सोसायटी के गेट पर चेन झपटी, आरोपी फरार

Noida crime: नोएडा में क्राइम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. यहां आए दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-119 के पास एल्डेको आमंत्रण सोसायटी (Eldeco Aamantran Society) का है. इस सोसायटी के निवासी आदित्य आनंद 6 अगस्त की रात आइसक्रीम लेने गए थे, इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से आकर उनके गले का चेन झपट लिया और मौके से फरार हो गए. घटना में उनके गले में चोटें भी आई है. उन्होंने पुलिस में शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस CCTV के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-119 के पास एल्डेको आमंत्रण सोसायटी के निवासी आदित्य आनंद 6 अगस्त की रात आइसक्रीम लेने गए थे, इस दौरान सोसायटी के गेट नंबर-2  के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से आकर उनके गले का चेन झपट लिया और मौके से फरार हो गए. घटना में उनके गले में चोटें भी आई है. उन्होंने पुलिस में शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस CCTV के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Lift act: गौतमबुद्ध नगर में लिफ्ट एक्ट लागू करने की मांग, MLA ने CM के सामने रखी बात

पुलिस का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है कि दो बदमाशों ने एक व्यक्ति के गले से चेन झपट ली है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. बदमाशों को पहचानने के लिए कैमरे की फूटेज खंगाली जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.