April 30, 2024, 4:31 am

Bollywood News: दीपिका के “दीवानी मस्तानी” गाने की मुरीद हुई आस्कर एकेडमी, आधिकारिक पेज पर प्रदर्शित हुआ गाना…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 5, 2024

Bollywood News: दीपिका के “दीवानी मस्तानी” गाने की मुरीद हुई आस्कर एकेडमी, आधिकारिक पेज पर प्रदर्शित हुआ गाना…

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सॉन्ग “दीवानी मस्तानी” को लेकर बड़ी अपडेट है। दीपिका के प्रशंसकों को गुरुवार सुबह बड़ा आश्चर्य हुआ जब अकादमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने पेज पर ‘दीवानी मस्तानी’ का संगीत वीडियो साझा किया। इस गाने पर दीपिका आस्कर एकेडमी के आधिकारिक पेज पर डांस करती हुई दिखी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, बॉलीवुड (Bollywood News) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों को गुरुवार सुबह बड़ा आश्चर्य हुआ जब अकादमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने बॉलीवुड अभिनेत्री के लोकप्रिय गीत ‘दीवानी मस्तानी’ का वीडियो अपने पेज पर साझा किया। श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया, ‘दीवानी मस्तानी’ फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प्रशंसित फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक हिट ट्रैक है, जिसमें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा सह-कलाकार हैं।

वीडियो शेयर करते हुए एकेडमी ने लिखा, “दीपिका पादुकोण फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना “दीवानी मस्तानी” (श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया) परफॉर्म कर रही हैं। यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, प्रशंसकों ने हिंदी सिनेमा को मान्यता देने के लिए ऑस्कर को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें…

Apple Layoffs: Apple ने छटनी करके 600 से ज्यादा कर्मचारियों को किया नौकरी से बाहर, ये है वजह….

एक्ट्रेस के फैंस ने किए जोरदार कॉमेंट

दीपिका के फैंस ने इस उपलब्धि के लिए आस्कर अकादमी को धन्यवाद दिया है। साथ ही यूजर्स ने दीपिका की प्रशंसा करते हुए कई जोरदार कॉमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस बताया है और उनकी जमकर तारीफ की है। दीपिका के अभिनेता-पति रणवीर, जिन्होंने फिल्म में पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाई, ने पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। “मेस्मेरिक,” उन्होंने टिप्पणी की। दीपिका ने रील को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी रीपोस्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.