April 30, 2024, 9:30 pm

Agra news: आगरा में होटल स्टाफ ने बर्थडे बॉय को चप्पल से पीटा, वजह कर देगी हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 6, 2023

Agra news: आगरा में होटल स्टाफ ने बर्थडे बॉय को चप्पल से पीटा, वजह कर देगी हैरान

Agra news: आगरा (Agra crime news) से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां बर्थडे ब्वॉय सहित 6 दोस्तों की होटल स्टॉफ ने चप्पल और डंडों से पिटा है. युवक अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने होटल पहुंचा था. इसका वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि होटल स्टॉफ युवक और उसके दोस्तों को डंडे और चप्पल से घेर कर पीट रहे है. युवक जान बचाने के लिए कार की तरफ भाग रहे है. घटना शनिवार रात की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा घटना?

आगरा के फतेहाबाद रोड के रहने वाले दीपेंद्र सिंह अपने बर्थडे पर दोस्तों के साथ होटल में बर्थडे मनाने पहुंचा था. उसके साथ 6 फ्रेंड्स थे. सभी रेस्टोरेन्ट में खाना खा रहे थाे. तभी दीपेंद्र पार्किंग में खड़ी गाड़ी से कुछ सामान लेने होटल से बाहर निकला. उसके हाथ में एक गिलास भी था, जिसको देखते ही होटल संचालक अनीत तोमर ने उससे ग्लास को ऊपर रखकर आने के लिए कहा. दीपेंद्र ने कहा कि उसे अपनी कार से कुछ सामान निकालना था, इसके बाद वह वापस ऊपर ही जा रहा है. इतना सुनते ही होटल संचालक ने गाली गलोज शुरू कर दी.

होटल संचालक ने दी धमकी

दीपेंद्र और उसके दोस्त राज चौधरी को धमकी दी कि 1 मिनट में ग्लास रखकर नहीं आया तो बहुत पीटा जाएगा. इसी बीच होटल संचालक अनीत तौमर ने अंदर से अपने 4 साथियों को बुलाया जिनके हाथ में लाठी और डंडे थे, सभी ने दीपेंद्र और उसके दोस्तों पर जानलेवा हमला किया.

ये भी पढ़ें-

Noida Dog Attack: अजनारा होम्स में बच्चे को कुत्तों के झुंड ने दौड़ाया, ऐसे बचाई जान

मारपीट में आईं गंभीर चोटें

पीड़ितों की पीठ, गर्दन, हाथ में चोट आई है. आरोप है कि मारपीट के दौरान होटल स्टाफ ने उसके दोस्त राज चौधरी की सोने कि चैन भी गिर गई है और उसकी घड़ी टूट गई है. वह भी आरोपियों के पास है. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.