June 12, 2024, 9:42 pm

Galaxy Housing Society news: किस्मत फूटी जो इस हाउसिंग सोसाइटी में घर लिया, पानी तो मिल नहीं रहा.. सुविधाओं की कौन कहे

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 7, 2023

Galaxy Housing Society news: किस्मत फूटी जो इस हाउसिंग सोसाइटी में घर लिया, पानी तो मिल नहीं रहा.. सुविधाओं की कौन कहे

Galaxy Housing Society news: गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar news) में बड़ी संख्या में लोग करोड़ों रुपये खर्च कर चैन और सुकून की जिंदगी जीने के लिए पॉश और महंगी सोसायटियों में रहते हैं, सोसाइटी में रह रहे लोगों से बिल्डर हर महीने मेंटेनेंस के नाम पर मोटी रकम लेते है, जिसके बदले रेजिडेंट को बिल्डर सोसाइटी में बुनियादी सुविधा मुहैया कराने का दावा करता है लेकिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी हाउसिंग सोसायटी (Galaxy Housing Society news) में यहां के निवासी पिछले कई दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. जिसकों लेकर सोसायटी के लोगों ने रविवार को जमकर प्रदर्शन भी किया है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी हाउसिंग सोसायटी (Galaxy Housing Society) में पिछले 3 दिनों से पानी की समस्या हो रही है. जिसकों लेकर सोसायटी के लोगों ने जमकर प्रदर्शन भी किया है. लोगों का कहना है कि पिछले 3 दिनों से पानी को लेकर हम परेशान हैं. इसकी शिकायत हमने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से भी की लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है. अपनी समस्याओं का समाधान नहीं होने पर रविवार को दोपहर में रेजिडेंट्स का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ नारेबाजी की.

पुलिस भी मौके पर पहुंची

सोसायटी के लोगों ने गौर सिटी 2 की सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम होने के बाद दोनों तरफ़ ट्रैफिक लग गया. लोगों के ट्रैफिक जाम करने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई, काफी देर तक रेजिडेंट्स का हंगामा चलता रहा.

ये भी पढ़ें-

Agra news: आगरा में होटल स्टाफ ने बर्थडे बॉय को चप्पल से पीटा, वजह कर देगी हैरान

सोसायटी वालों ने बताई आपबीती

लोगों का कहना है कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक वह वापस अपने घरों में नहीं जाएंगे. हाईराइज सोसाइटी में पानी और लाइट बार-बार परेशान करने की वजह से लोगों की लाइफ लाइन यहां रुकी पड़ी हुई है. रविवार होने की वजह से सभी लोग अपने घर में ही थे इसके बावजूद भी बिल्डर्स की तरफ से नियमित पानी नहीं मिलने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.