April 18, 2024, 10:55 pm

Noida Dog Attack: अजनारा होम्स में बच्चे को कुत्तों के झुंड ने दौड़ाया, ऐसे बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 6, 2023

Noida Dog Attack: अजनारा होम्स में बच्चे को कुत्तों के झुंड ने दौड़ाया, ऐसे बचाई जान

Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कई पॉश सोसाइटी में इस समय बच्चों और बुजुर्गों का जीना दुश्वार हो गया है. आवारा कुत्तों के चलते लोग ना तो अपने बच्चों को पार्कों में खेलने के लिए भेज पा रहे हैं और ना ही सोसाइटी के नीचे जाने दे रहे है. परिजनों को हमेशा बच्चों के साथ मौजूद रहना पड़ता है और कड़ी निगरानी रखनी पड़ती है कि कब कहां से कौन सा आवारा कुत्ता उन्हें काट ना ले. एक तरफ गाजियाबाद की एक पॉश सोसाइटी में जहां एक बच्चे को पांच आवारा कुत्तों ने घेर लिया और बुरी तरीके से काटने लगे. दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स (Ajnara Homes) में भी एक बच्चे को आवारा कुत्ते ने पार्क में काट लिया और दूसरे बच्चे को सोसाइटी के रिसेप्शन के अंदर दौड़ाने लगा. जब बच्चा अपनी साइकिल ठीक कर रहा था.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स (Ajnara Homes) में एक बच्चा अपनी साइकिल को ठीक कर रहा होता है और तभी कुत्तों का झुंड दौड़ते हुए उसकी तरफ आता है. जिसको देखकर वह रिसेप्शन से अपने घर की तरफ भागता दिखाई दे रहा है. इस पूरी घटना का CCTV भी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा रहा है कि कैसे कूत्तों का झुंड बच्चे के पीछे पड़ जाता है.

ये भी पढ़ें-

Farmani naaz: इस सिंगर के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

 

बता दें कि, अभी तक तो पार्क, गलियों और सड़कों पर आवारा कुत्ते लोगों को काट रहे थे. लेकिन अब सोसाइटी के अंदर रिसेप्शन एरिया तक इन कुत्तों को पहुंचने से रोकने वाला कोई नहीं दिखाई दे रहा है. इससे पहले गाजियाबाद से भी ऐसी ही एक खबर सामने आई थी. वहां एक पॉश इलाके में 5 आवारा कुत्तों ने मिलकर एक बच्चे पर हमला बोल दिया. लेकिन फूड डिलीवरी करने वाले एक शख्स ने उसकी जान बचा ली थी. आवारा कुत्तों के हमले से जुड़ी खबरें आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं.

वीडियो यहां देखें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published.