May 19, 2024, 2:16 pm

Farmani naaz: इस सिंगर के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 6, 2023

Farmani naaz: इस सिंगर के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

Farmani naaz: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh crime news) के मुजफ्फरनगर में बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतक की पहचान खुर्शीद के रूप में हुई. घटना शनिवार देर शाम की है.

सिंगर का भाई है मृतक 

जानकारी के अनुसार, खुर्शीद फेमस लोक संगीत गायिका फरमानी नाज का चचेरा भाई था. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

घटना मुजफ्फरनगर के गांव मोहम्मदपुर माफी की है. शनिवार देर शाम खुर्शीद नाम के एक युवक पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया था. हमले में खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. परिजनों को हमले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिजन खुर्शीद को अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकित तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने खुर्शीद को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/dm-imposed-a-fine-on-100-schools-of-gautam-buddha-nagar/ 

इसके बाद परिजनों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस मामले पर कार्रवाई करेंगी. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.