May 16, 2024, 4:19 am

बंगाल: TMC विधायक के बिगड़े बोल। बीजेपी समर्थकों को धमकी दी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 29, 2022

बंगाल: TMC विधायक के बिगड़े बोल। बीजेपी समर्थकों को धमकी दी।

टीएमसी (TMC)  और बीजेपी (BJP) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। लोकसभा चुनाव आने से पहले विवादित बयानों का दौर शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में टीएमसी विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती  कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती  ने विवादित बयान दे डाला। टीएमसी विधायक नरेंद्र नाथ (Narendra Nath) चक्रवर्ती बीजेपी को धमकी दे रहे थे।

नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती  ने कहा- जो बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं। उन्हें डराएं, धमकाएं, उन्हें बीजेपी को वोट देने से रोकें। अगर बीजेपी समर्थक बीजेपी को वोट देते हैं तो वो खुद तय करें कि वो कहां रहेंगे। अगर लोग बीजेपी को वोट देने नहीं जाते तो हम समझेंगे कि वो हमारे समर्थक हैं।

 

यहां क्लिक करें-

सफर होगा आसान, दिल्ली-एनसीआर वालों को मिलेगी राहत, जानें कैसे?

 

बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी का पलटवार

बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने कहा- TMC में हार का डर किस कदर है वो उनके बयानों में साफ दिख रहा है। TMC मान गई की अगर लोग वोट देंगे तो उनकी हार तय है। वह तो अनुव्रत मंडल के शिष्य हैं और हो सकता है कुछ दिन बाद अनुब्रत मंडल जेल में होंगे। अनुब्रत मंडल को जेल में लूडो खेलने के लिए दो-तीन लोगों की जरूरत होगी। तो हो सकता है ये जाएंगे।

 

ये भी पढ़ें-

मुख्तार की मुश्किलें और बढ़ी, एक और मामले में आरोप तय, 8 अप्रैल को अगली सुनवाई

 

बीजेपी ने TMC विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है। TMC विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.