May 6, 2024, 7:48 pm

Animal Cruelty Video: वेटिक पेट क्लिनिक में बेरहमी से कुत्ते को पीट रहा था एक शख्स, वीडियो वायरल…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 14, 2024

Animal Cruelty Video: वेटिक पेट क्लिनिक में बेरहमी से कुत्ते को पीट रहा था एक शख्स, वीडियो वायरल…

Animal Cruelty Video: इन दिनों पशु क्रूरता के मामले भी थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे दिख रहा है की एक शख्स पशु चिकित्सालय में एक पालतू कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा है। कुत्ता बार-बार अपने को बचाने की कोशिश करता है लेकिन तब भी वह शख्स उसे वापस पकड़ कर पीटने लगता है। हालांकि, पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के थाने शहर से कुत्ते को बेरहमी (Animal Cruelty Video) से पीटने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार एक क्लिनिक में एक शख्स एक पालतू कुत्ते को बेरहमी से मारते हुए दिख रहा है।ये घटना ठाणे इलाके में वेटिक पेट क्लिनिक नाम के एक पशु चिकित्सालय की है। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे दिखाया गया है की वेटिक पेट क्लिनिक में एक पालतू कुत्ते को एक शख्स बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो में दिखाया गया है की एक शख्स बेरहमी से एक पालतू कुत्ते को पीट रहा है। और कुत्ता अपने को बचाने की कोशिश करता है लेकिन फिर भी वे शख्स उसे वापस पकड़कर पीटने लगता है। पशु क्रूरता के इस वीडियो को देखकर लोग भड़क उठे। लोगों ने इस मामले में गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद थाने पुलिस ने तुरंत ही इस मामले पर एक्शन लिया। पुलिस ने जल्द ही कुत्ते को पीटने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया।साथ ही us व्यक्ति की भी गिरफ्तारी हुई है जो इस घटना का वीडियो बना रहा था। इस मामले पर वेटिक पेट क्लिनिक के प्रवक्ता का कहना है कि यह बेहद परेशान करने वाली घटना है, और इस तरह के कार्य करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

ये देखें वीडियो…

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

पशु क्रूरता का यह कोई नया मामला नहीं है। अभी कुछ पहले ही ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी से एक ऐसा ही क्रूरता भरा वीडियो सामने आया था। जिसमे एक बच्चे ने एक छोटे से पिल्ले को उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हालांकि बाद ने उस घटना पर भी एक्शन लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.