April 28, 2024, 9:30 am

Teachers Misbehaved: बीच सड़क पर महिला प्रिंसिपल के साथ शिक्षकों ने की बदतमीजी और मारपीट, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 14, 2024

Teachers Misbehaved: बीच सड़क पर महिला प्रिंसिपल के साथ शिक्षकों ने की बदतमीजी और मारपीट, वीडियो वायरल

Teachers Misbehaved: आज के इस आधुनिक दौर में किसी को भी गाली देना, मारपीट करना और सरेआम बेइज्जती कर देना आम बात हो गई है। कुछ लोगों को तो  कोई गलत काम करने से रोकना भी बुरा लगता है। लोग ये भी नही सोचते की जिसके साथ वो बदतमीजी कर रहे हैं वो एक महिला है। एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे दिखाया गया है की शिक्षक पति पत्नी सड़क पर स्कूल की महिला प्रिंसिपल के साथ मारपीट कर रहे हैं। मारपीट करने की वजह सिर्फ इतनी थी की महिला प्रिंसिपल उन्हें रोजाना स्कूल ने लेट आने पर रोक टोक करती थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर (Teachers Misbehaved)  एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की ब्राह्मण महिला प्रिंसिपल के साथ शिक्षक मुकेश वर्मा और उनकी पत्नी पूजा बुनकर मारपीट कर रहे हैं।उन्होंने प्रिंसिपल कृष्णा शर्मा पर मारपीट के दौरान कई अभद्र टिप्पणियां और गली गलौज भी की। यहां तक कि घटना में प्रिंसिपल कृष्णा शर्मा बेहोश हो गईं और उन्हें तत्काल ही अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ये घटना राजस्थान के जयपुर शहर की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है की जिस वक्त प्रिंसिपल कृष्णा शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा था उसी समय शिक्षक मुकेश वर्मा और उनकी पत्नी पूजा बुनकर ने प्रिंसिपल पर SC/ST एक्ट में केस दर्ज करवा दिया। ये पूरा विवाद शिक्षक पति पत्नी के रोजाना स्कूल में लेट आने को लेकर हुआ था। रोजाना लेट आने पर उन दोनो को प्रिंसिपल रोक टोक करती थीं। इसी वजह से वे दोनो पति पत्नी आग बबूला हो  गए और बीच सड़क पर बदतमीजी और मारपीट पर उतर आए। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की कॉमेंट कर रहे हैं। लोगों ने उन दोनो आरोपी पति पत्नी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। लोगो का कहना है की आज के समय ने सही लोगों किए हर जगह पर मुसीबत है। महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। कुछ लोगों ने कॉमेंट की है की एससी और एसटी एक्ट का लोग गलत इस्तेमाल कर रहे हैं, इन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.