May 7, 2024, 10:01 am

अनन्या पांडे ने अपने कॉकटेल ग्लास में डाली ‘आलू भुजिया’? यूजर ने लिखा- ‘फैंसी लोग’

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 24, 2022

अनन्या पांडे ने अपने कॉकटेल ग्लास में डाली ‘आलू भुजिया’? यूजर ने लिखा- ‘फैंसी लोग’

Ananya Panday with cocktail glass: अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स किसी-न-किसी वजह से उनकी आलोचना कर रहे हैं. इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वे खुद को लेकर पहले से ज्यादा जागरूक हो गई हैं. मशहूर हस्तियों को अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करने की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अब अनन्या अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई एक ताजा तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी तस्वीर को खराब तरीके से फोटोशॉप्ड किया है और अपने कॉकटेल गिलास में आलू भुजिया जैसी किसी चीज को दिखाने की कोशिश की है.

तस्वीर से जाहिर है कि अनन्या पांडे ने जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर के साथ पार्टी की, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि अनन्या ने इस तरह की फोटो पोस्ट की थी या फिर इंटरनेट पर किसी ने तस्वीर को फोटोशॉप किया था. कई नेटिजेंस ने खराब तरीके से फोटोशॉप करने पर उन्हें ट्रोल किया, तो कुछ ने कहा कि यह मजाक हो सकता है.

पढ़ें: नोएडा के इस सोसायटी में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पकड़े गए युवक-युवती

किसी यूजर ने लिखा कि यह मुझे नूडल्स जैसा दिखता है. हो सकता है कि यह उनकी पार्टी के बाद की तस्वीर हो. ऐसे कई जगह हैं जहां अजीबोगरीब किस्म की खाने की चीजें परोसी जाती हैं, ताकि वह फैंसी दिखे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लगा कि उन्होंने आलू भुजिया का कटोरा पकड़ा हुआ है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फैंसी लोग! कॉकटेल ग्लास में भुजिया खाते हैं.’

अनन्या ने तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ 2019 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हुई फिल्म ‘गेहराइयां’ में देखा गया था. फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा ने भी अभिनय किया था. वे अगली बार ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी, जिससे विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.