May 17, 2024, 4:12 pm

दिल्ली: खेल-खेल में गई मासूम की जान, पुलिस दूसरे एंगल से कर रही जांच

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 23, 2022

दिल्ली: खेल-खेल में गई मासूम की जान, पुलिस दूसरे एंगल से कर रही जांच

nine year old boy died: दिल्ली में खेल-खेल में नौ साल के बच्चे की जान चली गई. घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके की है. बच्चा घर की चारपाई की रस्सी से खेल रहा था. इस दौरान रस्सी मासूम के गले में फस गई, जिससे उसकी मौत हो गई. उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में अरविंद अपने बच्चों के साथ रहता हैं और प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं.

अरविंद जॉब पर गया था, उसकी पत्नी भी शाम के समय कुछ काम से बाहर गई थी. इस दौरान उनका बड़ा बेटा हार्दिक चारपाई में बंंधी रस्सी से खेल रहा था तकरीबन पांच मिनट बाहर रहने के बाद जब अरविंद की पत्नी घर लौटी तो हार्दिक का गला चारपाई की रस्सी में फंसा था. आनन-फानन में उसने बच्चे को रस्सी से निकाला और उसे जग प्रवेश अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने हार्दिक को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें: नोएडा के इस सोसायटी में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पकड़े गए युवक-युवती

मृतक परिवार को समझ में नहीं आ रहा है कि बच्चे की जान कैसे चली गई. उन का रो-रोकर बुरा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच की जा रही है. पुलिस का भी मानना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि खेल खेल में बच्चे कागला चारपाई की रस्सी में फस गया, जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस का कहना है कि दूसरे एंगल से भी पूरे मामले की जांच की जा

Leave a Reply

Your email address will not be published.