December 9, 2022, 1:44 am

Siddhant vir Surryavanshi death: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में कर रहे थे वर्कआउट

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Siddhant vir Surryavanshi death: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में कर रहे थे वर्कआउट

Siddhant vir Surryavanshi death: टीवी जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जाने-माने अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Actor Siddhant Vir Suryavanshi) का 46 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.

जानकारी के अनुसार अभिनेता जिम में वर्कआउट के दौरान गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी, सुपरमॉडल एलेसिया राउत हैं, जिनसे उन्होंने वर्ष 2017 में शादी की थी, जबकि उनके दो बच्चे हैं. सिद्धांत ने कुसुम, कसौटी जिंदगी की, कृष्णा-अर्जुन, क्या दिल में है, गृहस्थी जैसे कई टीवी शो में काम किया है. सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, जिसके बाद उन्होंने कुसुम के साथ टीवी में एंट्री की.

यह खबर जैसे ही उनके फैंस को मिली उनके फैंस काफी उदास हो गए. बता दें कि, हाल ही में एक्टर ने अपना नाम बदला था. पहले उनका नाम आनंद सूर्यवंशी था, जिसे बदलकर उन्होंने सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था.  एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी काफी कम उम्र के थे, साथ ही वह काफी फिट भी थे. ऐसे में उनके निधन की खबर ने सबको चौका दिया है.

पढ़ें: https://gulynews.com/urfi-javed-nude-photoshoot/

बता दें कि, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जन्म 15 दिसंबर 1975 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही की थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र में मॉडलिंग से शुरू की थी. सिद्धांत को पॉपुलैरिटी सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.