April 27, 2024, 1:53 am

AAP Candidate list for MCD: MCD चुनाव के लिए AAP ने जारी की पहली लिस्ट, 134 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर। यहां जाने किसे मिला टिकट

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

AAP Candidate list for MCD: MCD चुनाव के लिए AAP ने जारी की पहली लिस्ट, 134 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर। यहां जाने किसे मिला टिकट

AAP Candidate list for MCD: दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। अधिसूचना जारी होते ही तमाम पॉलीटिकल पार्टीज ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं इसी के साथ उम्मीदवारों के नाम भी जारी किए जा रहे हैं।

AAP कैंडिडेट लिस्ट

दिल्ली (Delhi MCD Election) की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी इस चुनाव में अपनी जीत के दावे कर रही है। इस दावे के साथ ही आप ने एमसीडी चुनाव (AAP Candidate list for MCD) के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पहली लिस्ट में 134 कैंडिडेट के नाम की घोषणा की गई।

केजरीवाल के घर हुई अहम बैठक

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिकआज दोपहर 12 बजे से उम्मीदवारों के नामों पर अरविंद केजरीवाल के घर पर PAC की बैठक में चल रही थी। इसी बैठक में अरविंद केजरीवाल के घर पर एमसीडी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगी। नाम फाइनल होने के बाद आज शाम आम आदमी पार्टी ने एक साथ 134 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी।

यहां देखें पूरी लिस्ट

दिल्ली में ढाई सौ सीटों पर चुनाव होने हैं उनमें से आम आदमी पार्टी ने 134 सीटों के लिए अपने कैंडिडेट की घोषणा कर दी है। दावा किया जा रहा है कि इस बार का चुनाव बेहद दिलचस्प हो रहा है क्योंकि बीते 15 साल से भारतीय जनता पार्टी एमसीडी की सत्ता में है। अरविंद केजरीवाल की कोशिश है कि किसी तरीके से भारतीय जनता पार्टी को एमसीडी से हटाया जाए और दिल्ली पर पूरी तरीके से राज किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.