December 9, 2022, 12:14 am

Ghaziabad rape case: मदरसे में नाबालिग से मौलवी ने किया रेप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 12, 2022

Ghaziabad rape case: मदरसे में नाबालिग  से मौलवी ने किया रेप

Ghaziabad rape case: गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के निजी स्कूल के संचालक शहादत ने नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप (rape with minor) किया. वह छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल फोन चलाना सिखाने के बहाने रोक लेता था. मौलवी छात्रा को धमकी देता था. अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी शहादत फरार है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के निजी स्कूल के संचालक शहादत ने नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप (rape with minor) किया. वह छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल फोन चलाना सिखाने के बहाने रोक लेता था. मौलवी ने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा. जब छात्रा गुमसुम रहने लगी और स्कूल जाने से मना करने लगी, तो मां को शक हुआ. बेटी से पूछताछ के बाद संचालक की हरकत का पता चला. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी शहादत फरार है.

पढ़ें: https://gulynews.com/actor-siddhant-veer-suryavanshi-passes-away/

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार संचालक ने पहले छेड़खानी की थी. छात्रा चुप रही, तो उसने रेप किया. शहादत ने उसे मोबाइल फोन दिलाने का झांसा भी दिया था. जिस स्कूल में रेप किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है.  स्कूल की मान्यता छठी कक्षा तक की है, पर आठवीं तक कक्षाएं चलती हैं. पुलिस ने बेसिक शिक्षा विभाग से जानकारी मांगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.