December 9, 2022, 1:27 am

Urfi javed nude photoshoot : उर्फी जावेद का न्यूड फोटोशूट, यूजर ने लिखा- धरती का विनाश तय है

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Urfi javed nude photoshoot : उर्फी जावेद का न्यूड फोटोशूट, यूजर ने लिखा- धरती का विनाश तय है

Urfi javed Nude photoshoot  टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उर्फी जावेद भले ही अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है और वह ड्रेस को लेकर नए-नए प्रयोग करती रहती हैं. उर्फी जावेद ने एक बार फिर ऐसी ड्रेस पहनी है जो लोगों का ध्यान खींच रही है. एक तरफ उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है.

उर्फी का न्यूड अंदाज

उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह हमेशा की तरह नई ड्रेस में नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद की नई ड्रेस इतनी यूनिक है कि लोगों ने जमकर कमेंट किए. उर्फी जावेद के लेटेस्ट वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने ऊपरी हिस्से को ढकने के लिए ड्रेस नहीं बल्कि किसी और के हाथों से कवर (Urfi javed Nude photoshoot) किया है. ये हाथ उर्फी जावेद के नहीं बल्कि किसी और के हैं और उन्होंने इसका क्रेडिट श्वेता गुरमीत कौर को दिया है. उन्होंने इसके साथ कमेंट लिखा है, ‘हेल्पिंग हैंड.

यह भी पढ़ें:-

How to Feel Happy : दुनिया में कुछ लोग खुशमिजाज तो कुछ लोग दुखी क्यों रहते हैं? यहां जानिए सबकुछ

 

बताते चलें कि श्वेता गुरमीत कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर इसे शेयर किया है. उनके इस वीडियो को फैंस ने लाइक किया है और इसके साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘सस्ते लोग. एक यूजर ने लिखा है, ‘धरती का विनाश तय है.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘पागलपंती की भी हद होती है, इसको कोई इंडिया से बाहर भगा दो यार.  एक यूजर ने लिखा है, ‘इसने भारत की संस्कृति की धज्जियां उड़ी दी है, सरकरा को इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

वीडियो यहां देखें:-

https://www.instagram.com/reel/Ckz8DCzu0gD/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.