May 4, 2024, 12:42 am

ED Raid: ईडी के एक्शन के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 20, 2024

ED Raid: ईडी के एक्शन के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट…

ED Raid: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की करीब 98 करोड़ रुपये की सम्पत्ति ईडी ने जब्त कर ली है। एक्टर पर बिटकॉइन फ्रॉड के चलते ये फैसला लिया गया है। इस मामले के बाद से राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे शांत रहने के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (ED Raid) और उनके हसबेंड राज कुंद्रा को हाल ही में ईडी की तरफ से बड़ा झटका लगा है। ईडी (एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट) ने बिटकॉइन पोंजी घोटाला मामले में शिल्पा शेट्टी के पति की कुल 97.79 करोड़ कि सम्पत्ति जब्त कर ली है। इसमें जुहू स्थित उनका फ्लैट भी है जो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पर ही है। अब शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। सभी इसे उनके इसी प्रकरण से जोड़कर देख रहे हैं।

ईडी ने की कार्रवाई…

बता दें कि इस मामले में ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग एक्ट 2002 के प्रवधानों के मद्देनजर ये कार्रवाई की है। इस मामले में डायरेक्टली तो किसी ने कुछ नहीं कहा लेकिन राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई पोस्ट शेयर की है। ऐसा उन्होंने ईडी द्वारा लिए गए फैसले के कुछ समय के अंदर ही किया है। इसलिए इसे इस मामले में कुंद्रा की प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है। इसमें एक दहाड़ते हुए शेर की फोटो शेयर की है जिसपर लिखा है- ‘जब आप अपमानित महसूस किए हों और वैसे में आप शांत रहना सीख जाएं, तो ये भी एक अलग तरह की ग्रोथ ही है।

यह भी पढ़ें…

Car Accident Video: बिल्डिंग से अचानक गिरा बड़ा सा पत्थर, कार हुई चकनाचूर…देखें वीडियो

पहले भी जेल जा चुके हैं राज कुंद्रा

बता दें कि राज कुंद्रा का कंट्रोवर्सी से जुड़ा ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले साल 2021 में उनका नाम पोर्नोग्राफी मामले में भी आया था। इस दौरान कुंद्रा परिवार की खूब बदनामी हुई थी। खुद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके लिए राज कुंद्रा 63 दिन जेल में रहे थे। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। धीरे-धीरे शिल्पा और राज के बीच के रिश्ते भी ठीक हो गए। एक्ट्रेस की बात करें तो उन्होंने अभिनय की दुनिया में एक बार फिर से कमबैक कर लिया है। साल 2023 में उनकी फिल्म सुखी आई थी। इस फिल्म को फैंस से मिक्स्ड व्यूज मिले थे। इसके अलावा एक्ट्रेस साल 2024 पर अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं। उनकी सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स साल 2024 में ही रिलीज हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.