May 3, 2024, 12:54 pm

Car Accident Video: बिल्डिंग से अचानक गिरा बड़ा सा पत्थर, कार हुई चकनाचूर…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 20, 2024

Car Accident Video: बिल्डिंग से अचानक गिरा बड़ा सा पत्थर, कार हुई चकनाचूर…देखें वीडियो

Car Accident Video: दिल्ली एनसीआर के आसपास इलाकों में स्थित हाउसिंग सोसाइटियों में अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर हादसे के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी कार पर एक निर्माणाधीन प्रोजेक्ट कार्य के चलते एक बड़ा सा पत्थर गिर गया। जिसकी वजह से कार का पिछला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में (Car Accident Video) निर्माणाधीन प्रोजेक्ट आम्रपाली सेंचुरियन पार्क से एक बड़ा सा पत्थर वैलोनोवा पार्क सोसाइटी की ओपन पार्किंग में खड़ी एक कार पर गिर पड़ा। जिसकी वजह से कार का पिछला हिस्सा चकनाचूर हो गया और कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की कार सोसाइटी के ओपन पार्किंग में खड़ी हुई है। पास की निर्माणाधीन टॉवर से बड़ा सा पत्थर उस पर गिर गया है, जिसकी वजह से कार का पिछला हिस्सा चकनाचूर दिखाई दे रहा है। डिग्गी के शीशे और शीट सब टूटे दिख रहे हैं और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो….

हो सकता था बड़ा हादसा…

इस मामले में सोसाइटी के लोगों का कहना है की गनीमत रही की पत्थर अचानक से पार्किंग में खड़ी कार पर गिरा और उस समय वहां पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था और इतनी ऊंचाई से पत्थर गिरने से जान भी जा सकती थी। प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.