May 6, 2024, 3:20 am

नोएडा में नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, ऐसे ले गया था लड़की को अपने साथ

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 31, 2022

नोएडा में नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, ऐसे ले गया था लड़की को अपने साथ

Minor raped after kidnapping in Noida: गौतमबुद्ध नगर जिले में एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति को सेक्टर 39 थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. सेक्टर 39 थाने के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि  20 फरवरी 2022 को सलारपुर कॉलोनी से 15 वर्षीय एक किशोरी लापता हो गई थी. इस मामले में उसके परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने अगवा किशोरी को बरामद कर लिया है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे अमित नाम के युवक ने अगवा किया था. किशोरी ने अमित पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने बताया कि मेडिकल परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. थाना प्रभारी के मुताबिक, घटना की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों यौन उत्पीड़ण के मामले बढ़ गए हैं. हाल ही में जेएनयू कैंपस यानी जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर एक बार फिर चर्चा में आ गया है, क्योंकि इस बार ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) के एक कार्यकर्ता पर यौन शोषन का आरोप लगा है. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एक महिला स्टूडेंट ने आइसा कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. कहा कि उसके मर्जी के खिलाफ आरोपी ने उसे छूआ था. एक बयान में यह जानकारी दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.