April 24, 2024, 10:54 pm

Back to back 4 actress की मौत क्यों??

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 30, 2022

Back to back 4 actress की मौत क्यों??

Bengali actress died: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री (bengali film industry) की तीन एक्ट्रेस की खुदकुशी की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि अब एक मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट ने आत्महत्या कर ली है. बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नहीं ले रहा. पिछले 18 दिनों में 4 मॉडल और एक्ट्रेसेस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. ताजा मामला, 18 साल की मॉडल सरस्वती दास का है. सरस्वती ने भी रिलेशनशिप में परेशानियों के चलते 30 मई को फांसी लगा ली. उनका शव कस्बा के बेदियाडांगा स्थित घर में मिला.  अजीब संयोग ये है कि पिछले 18 दिनों में 4 मॉडल-एक्ट्रेसेस ने फांसी लगाकर ही सुसाइड की है.

पल्लवी डे ने किया सुसाइड: 15 मई को पल्लवी डे की लाश उनके फ्लैट में पाई गई थी. एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट में फंदे पर लटकता पाया गया था. हालांकि, कुछ दिनों बाद पल्लवी के लिव-इन-पार्टनर साग्निक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया. एक्ट्रेस के घरवालों ने साग्निक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि साग्निक पहले से शादीशुदा था, जिससे कपल के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था.

बिदिशा ने किया सुसाइड: 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर लिया था. जिसके दो दिन बाद 27 मई को उनकी दोस्त मॉडल मंजूषा नियोगी ने भी आत्महत्या कर ली थी. बंगाली मॉडल और एक्ट्रेसेस के लगातार सुसाइड करने से हर कोई हैरान है.

पुलिस का कहना है कि सरस्वती की मां और पिता अलग हो गए थे. सरस्वती अपनी मां आरती दास के साथ अपने मामा के घर रहती थी. सरस्वती की मां कुछ दिनों के लिए बाहर गई हुई थीं, ऐसे में सरस्वती अपनी नानी के साथ ही सोया करती थीं. बीती रात करीब 2 बजे जब उनकी नानी उठीं और सरस्वती को कमरे में नहीं पाया तो वह दूसरे रूम में गईं. वहां उन्होंने सरस्वती की बॉडी फंदे से लटकी मिली. सरस्वती ने 12वीं की परीक्षा के बाद पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था.

कोलकाता के एक पुलिस अधिकरी ने बताया कि सरस्वती का एक लड़के के साथ अफेयर था और वह अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ परेशान थी. इसके चलते वह डिप्रेशन में भी थी. वहीं पुलिस ने आगे बताया कि कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक सरस्वती ने रात 1 बजे तक अपने बॉयफ्रेंड से बात की थी. रविवार को हुई मुलाकात के बाद दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. पुलिस के मुताबिक इसी के चलते उसने सुसाइड करने का फैसला लिया है. हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के कारणों का पता लगाया जा सके.

मॉडल मंजूषा ने किया सुसाइड: 27 मई को मंजूषा का शव संदिग्ध हालात में मिला था. शुक्रवार की सुबह जब मंजूषा अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके पेरेंट्स ने उन्हें कॉल किया. जब कोई जवाब नहीं मिला तो पेरेंट्स परेशान होकर उसके कमरे में खुसे. वहां उनकी बेटी का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

मंजूषा नियोगी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस थीं. वे हाल ही में टीवी शो कांची में नर्स के किरदार में नजर आई थीं. इसके साथ ही उन्होंने कई शोज में छोटे-मोटे रोल भी किए थे. मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि वह दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से मंजूषा डिप्रेशन में थी. बुधवार की शाम को दमदम के नागरबाजार में मंजूषा की दोस्त और मॉडल बिदिशा के शव को उनके रेंटेड अपार्टमेंट में फंदे से लटका पाया गया. बिदिशा की उम्र 21 साल थी. वे डेढ़ महीने पहले ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुई थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिदिशा के अपार्टमेंट से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. बिदिशा की फैमिली और उनके फ्रेंड्स ने बताया है कि उनके रिलेशनशिप में कोई परेशानी चल रही थी, जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया.  बताया जा रहा है कि बिदिशा एक जिम ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में थीं. खबरों के मुताबिक, बिदिशा का बॉयफ्रेंड उनके साथ रिलेशन में होने के बाद भी कई लड़कियों को डेट कर रहा था. इस वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी.

बिदिशा के एक करीबी दोस्त ने इस बारे में बताया कि एक्ट्रेस ने अपने बिगड़ते रिलेशन के बारे में उनसे बात भी की थी. हालांकि, बिदिशा को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कोई दिक्कत नहीं थी, क्योंकि उन्हें लगातार काम मिल रहा था. वे सिर्फ अपने रिलेशनशिप के कारण परेशान चल रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.