May 15, 2024, 10:09 pm

Accident in Ghaziabad: तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 22, 2024

Accident in Ghaziabad: तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही हो गई मौत

Accident in Ghaziabad: गाजियाबाद से एक दर्दनाक हादसे में मासूम बेटी की मां के सामने ही मौत हो गई। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में घर के बाहर वॉकर में बैठी एक बच्ची को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद (Accident in Ghaziabad) के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर में काजल कुछ महिलाओं के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। घर के बाहर बने रैंप पर काजल की 9 माह की बेटी हर्षिता वॉकर में बैठी हुई थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप वैन वहां से गुजरी और उसने हर्षिता के वॉकर में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से हर्षिता वॉकर से निकालकर दूर जा गिरी और उसके सिर में चोट लग गई। घायल हर्षित को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने क्या कहा

बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची के पिता सोनू गौतम सेट्रिंग का कार्य करते हैं। सोनू गौतम की शिकायत पर मसूरी थाना पुलिस ने आरोप चालक को गिरफ्तार कर उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया है। मसूरी एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि आकाश नगर निवासी सोनू के मुताबिक एक तेज रफ्तार पिकअप सवार ने उसकी 9 माह की बेटी को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है। बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उसकी गाड़ी को जब्त किया गया है। आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

Bank Locker Rule: बैंक लॉकर वाले ध्यान दें, आरबीआई ने जारी की नई गाइडलाइंस…

Leave a Reply

Your email address will not be published.