May 7, 2024, 1:04 am

Up News: कभी देखा है ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा, नही तो, देखे वीडियो…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 22, 2024

Up News: कभी देखा है ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा, नही तो, देखे वीडियो…

Up News: उत्तर प्रदेश (Up News) के झांसी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। झांसी में बुधवार को कलक्ट्रेट के पास लगे ट्रांसफाॅर्मर पर चढ़कर एक युवक ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बिजली बंद कराकर युवक को उतारने का प्रयास किया। युवक का कहना था कि जब तक उसकी पत्नी मायके से नहीं आती वह नहीं उतरेगा। पुलिस ने काफी समझा बुझाकर युवक को नीचे उतारा। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi Video) में कलक्ट्रेट के पास लगे ट्रांसफाॅर्मर पर चढ़े मऊरानीपुर निवासी युवक दिनेश ने बताया कि उसकी पत्नी मायके में है। जब वह उसे लेने गया तो ससुराल के लोगों ने मारपीट कर दी। इसके बाद पुलिस ने ट्रांसफाॅर्मर की बिजली बंद कराई और युवक को नीचे उतरने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। इसी बीच सिटी मजिस्ट्रेट विधेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक को समझाकर नीचे उतरवाया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। नवाबाद थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक का चिकित्सकीय परीक्षण कराने पर पता चला है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये देखें वीडियो…

घटना का वीडियो हो रहा है वायरल

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की युवक ट्रांसफार्मर पर चढ़ा हुआ है और नीचे काफी भीड़ इक्कठी हो गई। भीड़ ने पुलिस भी मौजूद है, लोग उसे नीचे उतर आने के लिए कह रहे हैं, लेकिन वह किसी की कोई बात नही पर ध्यान नहीं दे रहा है। काफी देर बाद पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझाकर उसे नीचे उतारा। वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है की आज के समय में बेचारे पतियों का दर्द सुनने वाला कोई नही है। तो किसी ने बोला की इस आदमी का एक अच्छे मेंटल हॉस्पिटल में इलाज करवाना चाहिए। कुछ लोगों का कहना है की इस हालत में उसकी पत्नी को उसे छोड़कर नहीं जाना चाहिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.