April 18, 2024, 11:31 pm

Fire Broke Out in Apartment: इस अपार्टमेंट में लगी आग, मचा हड़कंप…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 21, 2024

Fire Broke Out in Apartment:  इस अपार्टमेंट में लगी आग, मचा हड़कंप…यहां देखें वीडियो

Fire Broke Out in Apartment: राजधानी दिल्ली से आगजनी की बड़ी खबर है। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक अपार्टमेंट में आग लग गई है। आग लगने की वहां से अफरातफरी की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है कि द्वारका के सेक्टर – 10 स्थित एक अपार्टमेंट में यह आग लगी है। अपार्टमेंट में लगी इस आग का वीडियो भी सामने आया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली (Fire Broke Out in Apartment) के द्वारका अपार्टमेंट अचानक से भीषण आग लग गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की पूरा अपार्टमेंट आग की चपेट में आकर बुरी तरह से जल रहा है। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौजूद हैं जो आग को काबू करने का प्रयास कर रही हैं। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अपार्टमेंट में यह आग कैसे लगी?

अपार्टमेंट में आग कैसे लगी, अभी इसके बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। आग लगने का जो वीडियो सामने आय़ा है उसमें अपार्टमेंट में लगी आग और इस आग से निकल रहे काले धुएं को देखा जा सकता है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि अपार्टमेंट में यह आग कैसे लगी?

राजधानी दिल्ली में जल्द ही हो चुकी हैं और भी कई आगजनी की घटनाएं

हाल के दिनों में दिल्ली के कई इलाकों से आग लगने की खबरें सामने आई हैं। 18 फरवरी की रात को बाहरी-उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात झुग्गियों में भीषण आग लग गई थी। इससे पहले अलीपुर की फैक्टरी में भी भीषण आग लग गई।

अलीपुर अग्निकांड

बाहरी दिल्ली के अलीपुर में बीते बृहस्पतिवार शाम पेंट फैक्टरी में लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या 11 हो गई। शुक्रवार तड़के पुलिस ने फैक्टरी से चार और शव बरामद किए। इससे पहले दमकलकर्मियों ने सात शवों को बाहर निकाला था। मृतकों में 10 पुरुष और एक महिला थे। इनमें काठमंडी, सोनीपत निवासी फैक्टरी मालिक अखिल जैन के पिता अशोक कुमार जैन (62) सहित आठ की पहचान हो गई है। तीन शवों की पहचान के लिए डीएनए सैपलिंग होगी।

ये देखें वीडियो…

दिल्ली में दूसरा अग्निकांड

इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था। बृहस्पतिवार शाम 5:25 बजे पुलिस और दमकल विभाग को नेहरू एंक्लेव, दयाल मार्केट स्थित पेंट की फैक्टरी में आग लगने की जानकारी मिली थी। आग फैक्टरी के सामने के मकानों, नशा मुक्ति केंद्र और दुकानों में फैल गई थी। सिपाही कर्मबीर के अलावा झुलसे अन्य लोगों की पहचान ज्योति (42), दिव्या (20), मोहित सोलंकी (34) के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.