May 17, 2024, 2:00 pm

Up Police Campaign: पुलिस ने चलाया नया अभियान, बच्चे की गलती पर पेरेंट्स भुगतेंगे सजा… जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 22, 2024

Up Police Campaign: पुलिस ने चलाया नया अभियान, बच्चे की गलती पर पेरेंट्स भुगतेंगे सजा… जानें पूरी खबर

Up Police Campaign: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस (Up Police Campaign)ने एक नया अभियान चलाया है। इसके तहत बच्चे की गलती पर पेरेंट्स को सजा काटनी होगी। दरअसल, हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने जिले में वाहन चेकिंग अभियान अभियान चलकर करीब 30 से ज्यादा वाहन चालकों के खिलाफ एक्शन लिया है। इसी के साथ जो नाबालिग वाहन चलाते हुए मिले तो उनके परिजनों को मौके पर बुलाया गया और भविष्य में इस तरह की दुबारा न करने की अपील की गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Up Police Campaign) हापुड़ जिले के एसपी अभिषेक वर्मा के सख्त निर्देश है कि जिले में चेकिंग अभियान चलाया जाए और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। अधिकारियों के निर्देश पर जिले में यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत यातायात नियमों का नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए यातायात नियमों का पालन करने का अनुरोध किया। उन्होंने वाहन चालकों को बताया कि यातायात नियम का उल्लंघन न किया जाए, वाहन चलाते समय यातायात नियमों का खुद भी पालन करें और दूसरों को भी जागरूक किया जाए।

परिजन को मौके पर बुलाया

वहीं यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कई नाबालिग बच्चों को वाहन चलाते हुए पकड़ा। यातायात पुलिस ने मौके पर बच्चों के परिजन को बुलवाया और भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति न किए जाने की अपील की। यातायात पुलिस ने कहा कि नाबालिग बच्चो को किसी भी हाल में वाहन चलाने न दिया जाए। इससे दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों में अफरा तफरी मची रही।

यह भी पढ़ें…

What not to eat after Alcohol: शराब पीने के बाद भूलकर भी न खाएं ये चीजें, वरना हो जायेंगे बड़ी बीमारी का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.