April 27, 2024, 9:41 pm

नोएडा की इस सोसायटी के अंदर मंडरा रही है मौत, कभी भी हो सकता है हादसा, सच्चाई जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 27, 2022

नोएडा की इस सोसायटी के अंदर मंडरा रही है मौत, कभी भी हो सकता है हादसा, सच्चाई जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Accident can happen in Supertech Eco Village-1 Society in noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईकोविलेज-1 सोसायटी (Supertech EcoVillage-1 Society) के अंदर ही मौत मंडरा रही है. पहले से ही दिवालियापन का शिकार हो चुके फ्लैट खरीदार एक और मुसीबत का सामना करने को मजबूर है. ये मुसीबत किसी की भी जान ले सकती है.

दरअसल इकोविलेज-1 के टॉवर D5 और F7 के सामने की जो सड़क है वो एक फुट नीचे दब गई है. जब सुपरटेक के निवासियों ने बेसमेंट में जाकर इसकी जांच की तो सच्चाई सामने आई. यह की बेसमेंट एरिया का लेंटर और पिलर पूरी तरह से डैमेज हो गया है. दरार धीरे-धीरे चौड़ी होती जा रही है और उसका मलबा भी गिरना शुरू हो गया है.

जब कुछ लोगों ने इसकी शिकायत सुपरटेक से की तो मैनेजमेंट इसकी लीपापोती में लग गया और मामले को अंडर कंट्रोल बताना शुरू कर दिया. हालांकि दबाव बढ़ने के बाद अधिकारियों की नींद खुली और आनन-फानन में गेट नंबर एक की तरह जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है. गाड़ियों की आवाजाही भी रोक दी गई है.

यहां रहने वाले निवासी शशि भूषण के मुताबिक सुपरटेक ये बात महीनों से छिपा रहा है. सड़क के नीचे की जमीन पूरी तरह खाली है. उसमें मलबा भरा है. हर सेकेंड गेट नंबर-1 से दर्जनों गाड़ियां गुजरती है. टावर में सैंकड़ों लोग रह रहे हैं. ऐसे में अगर कोई हादसा होता और सड़क नीचे आ जाती तो सोसायटी में मातम पसरते देर नहीं लगेंगी. बावजूद इसके सुपरटेक मैनेजमेंट कुंभकरण की नींद सो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.