April 19, 2024, 5:40 pm

पूल में नहाते हुए उर्फी ने ग्रीन बिकनी में दिखाया बोल्ड अवतार, यूजर ने लिखा-‘सो सेक्सी’.

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 27, 2022

पूल में नहाते हुए उर्फी ने ग्रीन बिकनी में दिखाया बोल्ड अवतार, यूजर ने लिखा-‘सो सेक्सी’.

Urfi Javed Bikini video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडियो सेंसेशन हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन्हें देख कर फैंस के दिन बन जाते हैं. हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वह पूल में नहाते हुए देखे जा रही है. इस वीडियो में उर्फी जावेद काफी सिजलिंग लग रही हैं. जिसे देख कर फैंन अपने ऊपर काबू नहीं रख पा रहे हैं.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि वह ग्रीन कलर की बिकनी पहने हुए हैं. वह पूल में खड़ी हैं और पानी को उछाल रही हैं. वीडियो का बैकग्राउंड देखने के काबिल है. यह पूरी तरह से ग्रीन दिख रहा है. पूल के ब्लू पानी में खड़ी उर्फी जावेद देखने में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. पानी में खेलते हुए उर्फी जावेद कातिलाना मुस्कान दे रही हैं. उर्फी ने ग्रीन बिकनी के साथ कानों में मैचिंग इयर रिंग्स पहना हुआ है. उन्होंने बालों को स्लीक करके बन बनाया है. ग्लोइंग मेकअप में उर्फी की खूबसूरती निखर कर आ रही है. पानी में मस्ती करते देख फैंसे के भी चेहरे खिल गए हैं.

पढ़ें: Alia Bhatt Pregnant: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, फोटोज शेयर करते हुए फैंस को दी गुड न्यूज

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस पर यूजर ने शानदार कमेंटे किए हैं. किसी ने कमेंट में फूल, किसी ने फायर वाला इमोजी किसी ने दिल वाला इमोजी भेजा है. एक यूजर ने उर्फी की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “बहुत खूबसूरत”. एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ‘मेरी पसंदीदा.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘सो सेक्सी’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.