May 14, 2024, 5:49 am

Fire Broke out in Noida: इस सोसाइटी में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 15, 2024

Fire Broke out in Noida:  इस सोसाइटी में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी…यहां देखें वीडियो

Fire Broke out in Noida: नोएडा की एक सोसाइटी से एक सोसाइटी में अचानक आग लग जाने से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। नोएडा के सेक्टर 45 में इनवर्टर की बैटरी फटने से फ्लैट में आग लग गई। इससे कुछ लोग फ्लैट में फंस गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर टीम ने लोगों को फ्लैट से निकाला और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के मुताबिक (Fire Broke Out in Noida) नोएडा के सेक्टर 45 में स्थित कांशीराम कॉलोनी के एक फ्लैट में अचानक आग लग गई। इसके बाद आसपास अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही दमकल टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया। वहीं फ्लैट में फंसे लोगों को भी रेस्क्यू किया गया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की अचानक आग लगने के बाद पूरा फ्लैट चपेट में आ गया। आसपास के लोगों ने आग की लपटें देखीं तो वे तुरंत घरों से बाहर निकल आए और आसपास अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाना शुरू कर दिया और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

यह देखें वीडियो…

बताया जा रहा है की आग लगने के कारण फ्लैट में कुछ लोग भी फंस गए थे, जिन्हें फायर विभाग की टीम ने सकुशल निकाल लिया। वहीं आग के कारण आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग फ्लैट से बाहर निकल गली में आ गए। एसीपी राजिश वर्मा के मुताबिक, थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 में स्थित काशीराम कॉलोनी के दो घरों में इनवर्टर की बैटरी फट गई थी। इस कारण आग लग गई। आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। किसी तरह की कोई जनहानि नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.