April 26, 2024, 8:06 am

मशहूर चित्रकार ने 7 साल तक किया बच्ची का यौन शोषण, पीड़िता ने दिखाए ये सबूत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

मशहूर चित्रकार ने 7 साल तक किया बच्ची का यौन शोषण, पीड़िता ने दिखाए ये सबूत

81 Year Old Sexually Abused Girl Child For 7 Years:  गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-46 में रहने वाले एक 81 साल के मशहूर चित्रकार ने एक बच्ची के साथ 7 साल तक यौन शोषण किया. रविवार को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चित्रकार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से इलाहाबाद (प्रयागराज) निवासी चित्रकार मौरिस राइडर (81) अपनी एक महिला दोस्त के साथ सेक्टर 46 में रहता है. आरोपी की महिला दोस्त के संरक्षण में एक 17 वर्षीय किशोरी भी रहती है. किशोरी घर में घरेलू सहायिका का काम करती है. किशोरी का आरोप है कि पिछले कई सालों से आरोपी मौरिस राइडर उसके साथ यौन शोषण कर रहा है. चित्रकार मौरिस राइडर हिंदू था, बाद में उसने  क्रिश्चियन धर्म अपना लिया था.

पढ़ें: गाड़ी चलाते हैं तो सावधानी बरतें, नोएडा में इतने जगहों पर CCTV कैमरा

पीड़िता ने शिकायत करते हुए बताया कि जब वह दस साल की थी तभी से यहां रह रही है. एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी की कई वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.