April 27, 2024, 12:30 am

विक्की कौशल का 34वां बर्थडे, कैटरीना कैफ ने पति को ऐसे किया विश

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

विक्की कौशल का 34वां बर्थडे, कैटरीना कैफ ने पति को ऐसे किया विश

Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर एक्टर की पत्नी कैटरीना कैफ ने न्यूयॉर्क से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की.  इन तस्वीरों में कपल का प्यार देखते ही बन रहा है. बीते दिन भी कपल ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें:-

कटरीना और विक्की का रोमांटिक अंदाज, सेक्सी अवतार ने लगाई आग

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को जन्मदिन की बधाई बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दी हैं. उन्होंने पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘न्यूयॉर्क वाला बर्थडे, बिल्कुल साधारण, आपने सब चीजें आसान कर दीं’. वहीं, पत्नी कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर विक्की कौशल ने कमेंट कर लिखा है, ‘शादीशुदा वाला बर्थडे’. वहीं, कपल के फैंस और सेलेब्स इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं.

 

बता दें कि, इससे पहले भी कैटरीना और विक्की अमेरिका से अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. जहां कपल प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट पर भी पहुंचा था. इस बीच कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें एक्ट्रेस स्पोर्ट्स खेलती दिख रही थीं.

 

बात वर्क फ्रंट की करें तो विक्की और कैटरीना दोनों के पास एक दिलचस्प फिल्म लाइनअप है. ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल भूमी पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. उनके पास सारा अली खान अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. इसके साथ ही विक्की मेघना गुलजार के ‘सैम बहादुर’ में भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:-

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ का पूल में दिखा गजब का अंदाज, नजरें नहीं हटा पा रहें फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.