April 27, 2024, 6:46 pm

Xiaomi Water Gun: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्ट, होली बनेगी और भी स्पेशल…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 19, 2024

Xiaomi Water Gun: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्ट, होली बनेगी और भी स्पेशल…

Xiaomi Water Gun: स्मार्टफोन के बाद अब Xiaomi भारत में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है। जो होली को और स्पेशल बनाने में आपकी मदद करेगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि, शाओमी इस होली भारतीय बाजार में पिचकारी भी बेचेगी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, 25 मार्च को पूरे देश भर ( Xiaomi  Water Gun) में होली का त्योहार मनाया जाएगा। इस दौरान आपको बाजारों में तरह-तरह की पिचकारी देखने को मिलेगी। वहीं होली को और भी शानदार बनाने के लिए शाओमी भी अपनी स्मार्ट पिचकारी भारत में लॉन्च करने जा रहा है।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि, शाओमी इस होली भारतीय बाजार में पिचकारी भी बेचेगी। तो आइए आपको आगे इसकी कीमत व खासियतों से रूबरू करवाते हैं।

शाओमी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म X पर मीजिया पल्स वाटर गन को शेयर किया है। दरअसल कंपनी के मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव संदीप शर्मा ने इस वाटर गन के साथ का वीडियो भी शेयर किया है। ऐसे में होली को देखते हुए शाओमी के इस वाटर गन को लॉन्च करने की संभावना है। लेकिन फिलहाल कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है।

क्या है कीमत?

यह वाटर गन, चाइनीज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अली एक्सप्रेस पर ऑनलाइन उपलब्ध है। जिसपर इस शाओमी की वाटर गन की कीमत 14 हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये के आसपास है। भारत में इसकी कीमत व उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है।

यह भी पढ़ें…

Illegal Encroachment: भू-माफियाओं पर प्राधिकरण का सख्त रुख, खाली कराई इतने करोड़ की जमीन

क्या हैं खूबियां…

कंपनी के जारी टीजर के अनुसार यह गन किसी सुपरहीरो की गन के जैसे ही दिखता है। यह गन व्हाइट डिजाइन के साथ स्लीक है। मीजिया की इस वॉटरगन में आप एक बड़ा लिक्विड पंच भी देख सकते हैं।आपको बता दें, वॉटरगन के टैंक को 10-15 सेकेंड में ही पानी से भरा जा सकता है। जब यह शाओमी का यह वाटर गन पानी छोड़ता है, तो इसके इफेक्ट अपना काम करने लगते हैं।

इसमें पानी भरकर शूट करते वक्त इसका इफेक्ट आपको एक अलग एक्सपीरियंस देगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो ये अपने आप पानी भरने में सक्षम है। यह वाटर गन महज 10 से 15 सेकेंड के अंदर टैंक में अपने आप पानी भर सकता है। इसके लिए आपको सिर्फ इस गन को पानी में डुबाना होगा। शाओमी की इस पिचकारी से आप 7 से 9 मीटर दूर तक पानी की बौछार कर सकते हैं। इसके साथ ही यह गन प्रति सेकेंड 25 वाटर शॉट छोड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.