May 7, 2024, 12:08 am

Fight in Society: दबंगों का कहर, घर के बाहर टहल रहे शख्स के साथ की जमकर मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 19, 2024

Fight in Society: दबंगों का कहर, घर के बाहर टहल रहे शख्स के साथ की जमकर मारपीट

Fight in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में दबंगों द्वारा मारपीट, गाली गलौज के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी 4 में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ बदमाशों ने जमकर मारपीट की। पीड़ित के मुताबिक ये हमला उसको जान से मारने की नियत से किया गया था, जिसमे वो किसी प्रकार सुरक्षित बच गए। इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा में (Fight in Society) थाना बीटा-2 में एक महिला ने अपने पति पर जानलेवा हमला करने के आरोप में 7 नामजद व 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता के मुताबिक सेक्टर के दबंग आरोपियों ने उसके पति को जान से मारने की नीयत से हमला किया गया, जिसमें वो बाल बाल बच गए।

इस तरह से किया गया हमला

दरअसल, सेक्टर पी 4 में रहने वाली जागृति तिवारी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 13 मार्च की रात्रि को उनके पति सुधांशु तिवारी घर के बाहर टहल रहे थे। इस दौरान सेक्टर के रहने वाले हरेंद्र नागर, अरुण, पवन, कृष्णा, विनोद भाटी, भूपेश भाटी, संजय तलवार सहित करीब 6 अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान आरोपियों में से एक ने जान से मारने की नीयत से अवैध हथियार से उनके पति सुधांशु तिवारी पर गोली चला दी लेकिन वह बाल बाल बच गए और बेहोश होकर गिर गए। शोर शराबा सुनकर रोहित व अंजलि यादव मौके पर पहुंचे। इसके बाद आरोपी भविष्य में फिर से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें…

Xiaomi Water Gun: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्ट, होली बनेगी और भी स्पेशल…

आरोपियों ने दी धमकी…

जागृति तिवारी के मुताबिक पड़ोस के लोगों की सहायता से वह अपने पति को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के मुताबिक इस घटना से दो दिन पहले ही सेक्टर में रहने वाले विनोद भाटी, रूपेश व संजय तलवार ने उन्हें धमकी दी थी कि वह सेक्टर छोड़ कर चले जाए नहीं तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

आए दिन यह लोग किसी ना किसी के साथ करते रहते हैं मारपीट और गुंडागर्दी

बताया जा रहा है की आए दिन यह लोग किसी ना किसी के साथ मारपीट करते रहते हैं। पूर्व में भी इन्होंने सेक्टर के एक अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट की थी। जिसकी रिपोर्ट 9 फरवरी को थाने में दर्ज कराई गई थी। पीड़िता ने आरोपियों से अपनी जान माल के खतरे की आशंका भी व्यक्त की है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.