April 26, 2024, 11:43 pm

पुलिसकर्मी महिला से बोला- रूम शेयर करोगी मेरे साथ, जानें क्या है पूरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 4, 2022

पुलिसकर्मी महिला से बोला- रूम शेयर करोगी मेरे साथ, जानें क्या है पूरा मामला

Woman accuses head constable of molestation: ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने इकोटेक तीन कोतवाली में तैनात एक हेड कांस्टेबल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में पश्चिम बंगाल की रहने वाली महिला अपने पति के साथ रहती है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम सोसाइटी में उसके पति का पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था. पड़ोसियों की शिकायत पर ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया था. इसके बाद महिला पति को छुड़ाने के लिए थाने पहुंची और एक हेड कॉन्स्टेबल से मदद की गुहार लगाई.

इस मामले में पुलिस ने महिला के आरोपी पति के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की. पुलिस उसके पति को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने ले जा रही थी. इस दौरान पति को मजिस्ट्रेट के सामने ले जाते समय कार में महिला और आरोपी हेड कॉन्स्टेबल भी मौजूद था. आरोप है कि इसी बीच आरोपी हेड कॉन्स्टेबल ने महिला से रूम शेयर करने की बात की और छेड़छाड़ की. इसका उसने विरोध किया.

पढ़ें: लखनऊ: कोचिंग के नीचे चल रहा था स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 8 के खिलाफ केस दर्ज

महिला ने आपबीती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस के आला अधिकारियों से आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.  इस मामले में डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच एसीपी थर्ड को सौंपी गई है. एसीपी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.