December 9, 2022, 1:36 am

कोचिंग सेंटर के नीचे चल रहा था स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 8 के खिलाफ केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 4, 2022

कोचिंग सेंटर के नीचे चल रहा था स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 8 के खिलाफ केस दर्ज

police raid on spa center: लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र में चल रहे स्पा पार्लर पर पुलिस ने छापेमारी (police raid on spa center) की. इस छापेमारी के दौरान स्पा पार्लर से लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. उनसे पूछताछ की गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, विकास नगर में एक बिल्डिंग में चल रही कोचिंग सेंटर के नीचे ही स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट (sex racket) चल रहा था. डायल 112 को मिली शिकायत पर विकास नगर थाना पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी की. यहां से पांच महिलाएं और तीन पुरुष को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

पढ़ें: Miss India 2022: सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया का खिताब, ये है पहली रनर अप

विकास नगर स्थित टाटा मोटर्स के पास प्राइमरी स्कूल के सामने आईक्यू टॉवर कामर्शियल कॉम्प्लेक्स में रोज डे यूनिसेक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था. स्पा सेंटर का संचालक प्रद्दुम्मन सिंह (24) है. डायल 112 को शिकायत मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस पर डायल 112 के साथ एसीपी महानगर के नेतृत्व में विकास नगर पुलिस ने रविवार शाम को छापेमारी की. पुलिस को मौके से पांच महिलाएं और तीन पुरुष मिले. उनसे पूछताछ और स्पा सेंटर की चेकिंग के दौरान कई संदिग्ध व आपत्तिजनक सामान मौके से मिला है. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के तहत केस दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.