April 25, 2024, 5:05 am

दिल्ली में भौंकने पर कुत्ते को रॉड से पीटा, पूंछ पकड़कर डॉग को फेंका, रोकने पर मालिक को भी पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 5, 2022

दिल्ली में भौंकने पर कुत्ते को रॉड से पीटा, पूंछ पकड़कर डॉग को फेंका, रोकने पर मालिक को भी पीटा

Dog thrashed with rod for barking in Delhi:  दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में कुत्ते के भौंकने पर पड़ोसी के लोहे की रॉड से मारने का VIDEO सामने आया है. कुत्ते के मालिक के परिवार ने जब उसे रोकने की कोशिश कि तो उसने परिवार के तीन सदस्यों पर भी हमला किया. घटना रविवार की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

कुत्ते के मालिक रक्षित ने बताया कि रविवार सुबह उसके पड़ोस में रहने वाला एक शख्स धर्मवीर दहिया उनके घर के सामने से जा रहा था. इस दौरान उनका पालतू कुत्ता घर के गेट पर बैठा हुआ था, तभी कुत्ता धर्मवीर और उनके पीछे जा रहे गली के कुत्तों पर भौंकने लगा. इससे धर्मवीर नाराज हो गया और कुत्ते को पूंछ से पकड़कर फेंक दिया. धर्मवीर जब कुत्ते को मार रहा था तो कुत्ते ने उसे काट लिया था.

VIDEO में देखा जा सकता है कि धर्मवीर को रोकने आई एक महिला को भी वह रॉड से मारने लगता है. रक्षित जब कुत्ते के बचाव के लिए आता है तो धर्मवीर कुत्ते को ईंट उठाकर मारने लगता है, लेकिन ईंट कुत्ते को तो नहीं रक्षित को लग जाती है.

पढ़ें: पुलिसकर्मी महिला से बोला- रूम शेयर करोगी मेरे साथ, जानें क्या है पूरा मामला

इसके बाद धर्मवीर ने रॉड से कुत्ते के सिर पर मारा, जिससे कुत्ता वहीं गिर गया. धर्मवीर यहीं नहीं रुका, उसने रक्षित के मामा और मामी पर भी हमला किया. पुलिस ने रक्षित के बयान पर IPC की धाराओं और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.