April 30, 2024, 2:59 am

Viral Video: मारपीट पर उतरी महिला, शख्स को दिखाया डंडा…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 15, 2024

Viral Video:  मारपीट पर उतरी महिला, शख्स को दिखाया डंडा…देखें वीडियो

Viral Video: आज के समय में पूरे देश में छोटी- छोटी बातो पर राह चलते मारपीट और गाली गलौज करना आम बात हो गई है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जिसमे एक महिला किसी बात को लेकर एक शख्स को डंडा दिखाकर मारपीट करने की धमकी दे रही है। इस दौरान महिला ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Viral Video) की राजधानी लखनऊ के अलीगंज चौकी पालिका बाजार में एक महिला का किसी बात को लेकर एक शख्स के बहस हो गई। धीरे धीरे विवाद इतना बढ़ा कि महिला हाथापाई और गाली गलौज पर उतर आई। महिला ने डंडा दिखाते हुए शख्स को पिटाई करने की धमकी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जमकर खरीखोटी सुनाई। महिला और उस शख्स के बीच बढ़ते विवाद को देखकर आसपास काफी लोगों की भीड़ लग गई। लेकिन इसके बावजूद महिला शांत नहीं हुई और काफी समय तक खारीखोटी सुनाती रही।

सामने आया वीडियो….

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है की घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। महिला हाथ में डंडा लिए हुए उसे बार बार जमीन पर पटक रही है और सामने स्कूटी के पास में खड़े शख्स को पिटाई करने की धमकी दे रही है। इस दौरान महिला बेहद गुस्से में लग रही है, वह अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उस शख्स को खरी खोटी सुना रही है। घटनास्थल पर कई लोग वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/C5vjUrUPY_z/?igsh=MTcydjlnZzFvN2RscQ%3D%3D

Leave a Reply

Your email address will not be published.