April 27, 2024, 4:29 pm

Viral Video: एक नंबर की सेम टू सेम दो गाड़ियां, देखकर पुलिस के छूटे पसीने… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 29, 2024

Viral Video: एक नंबर की सेम टू सेम दो गाड़ियां, देखकर पुलिस के छूटे पसीने… देखें वीडियो

Viral Video: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है,जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। इस मामले से पुलिस भी परेशान हो गई है और काफी गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। दो गाड़ी एक जैसी हुबहू दिखाई दे रही हैं। जिसमें से एक कार फर्जी बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच करना शुरू कर दिया है। दोनो गाड़ियों का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सौरव वर्मा ने बताया (Viral Video)  की वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। उनके पास टाटा नेक्सों गाड़ी है, जिसका नंबर UP 16 DY-4318 है। सौरव वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पास अनुराग नाम के एक व्यक्ति का कॉल आया। अनुराग ने उनको बताया कि उनकी कार देविका गोल्ड होम्स हाउसिंग सोसाइटी में खड़ी हुई है। इस बात से वह अचंभित हो गए और कहने लगे कि मेरी गाड़ी तो मेरे पास ही है। उसके बाद अनुराग ने सौरव वर्मा को फोटो भेजी। फोटो देखकर वह हैरान हो गए और तत्काल देविका होम्स हाउसिंग सोसाइटी में पहुंचे।

यहां देखें वीडियो…

दोनों गाड़ियां हुबहू एक ही रंग और एक जैसी

वहां जाकर देखा तो सौरव वर्मा हैरान हो गए। उन्होंने देखा कि दो अलग-अलग गाड़ी के एक ही नंबर हैं। दोनों गाड़ियां हुबहू एक ही रंग और एक जैसी है। जिस तरीके से उनकी गाड़ी पर कलर हुआ है, उसी तरीके से दूसरी गाड़ी पर भी कलर हुआ पड़ा है। बस फर्क कितना है कि फर्जी गाड़ी के पीछे भारत सरकार लिखा हुआ है। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.